Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

SDM पर महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप, ग्रामीणों ने किया ऑफिस में तोड़फोड़

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी। नगरी के वनवासियों का गुस्सा उस वक्त बेकाबू हो गया, जब उनकी समस्याओं को लेकर जिला प्रशासन की तरफ से कोई आश्वास...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी। नगरी के वनवासियों का गुस्सा उस वक्त बेकाबू हो गया, जब उनकी समस्याओं को लेकर जिला प्रशासन की तरफ से कोई आश्वासन नहीं मिला। नाराज वनवासियों ने एसडीएम दफ्तर पर हमला बोल दिया और जमकर तांडव किया। 

गेट तोड़ डाले और कार्यालय के अंदर दाखिल होकर खूब हंगामा किया। जिस वक्त वन ग्रामों से आये लोग एसडीएम दफ्तर में हंगामा कर रहे थे, उस वक्त एसडीएम भी दफ्तर के अंदर ही मौजूद थे। दरअसल वनग्राम संघर्ष समिति द्वारा समस्याओं को लेकर धरना प्रदर्शन और रैली का आयोजन नगरी ब्लाक मुख्यालय में किया गया था। समिति के बैनर तले आदिवासी समाज के सैकड़ों लोग दंतेश्वरी मंदिर के पास एकत्रित हुए और रैली निकालकर रावणभाटा मैदान पहुंचे। 

यहां सभा के बाद राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, राज्यपाल और मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम नगरी को ज्ञापन सौंपने का कार्यक्रम था। तय कार्यक्रम के मुताबिक प्रदर्शनकारी एसडीएम कार्यालय पहुंचे थे। इसी बीच भीड़ में मौजूद लोग काफी उग्र हो गए और देखते ही देखते एसडीएम दफ्तर के चैनल गेट को तोड़ दिया। 

गेट तोड़ने के बाद काफी लोग दफ्तर के भीतर पहुंच गए, करीब एक घंटे तक एसडीएम दफ्तर में हंगामा चलता रहा।

No comments