Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Chhattisgarh: पार्षद पति के खिलाफ FIR दर्ज, नौकरी लगाने के नाम पर की 7 लाख की धोखाधड़ी

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर । सरकारी नौकरी लगाने का झांसा देकर राजधानी रायपुर के एक पार्षद पति ने लाखों रुपए की ठगी को अंजाम दिया है। माम...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर । सरकारी नौकरी लगाने का झांसा देकर राजधानी रायपुर के एक पार्षद पति ने लाखों रुपए की ठगी को अंजाम दिया है। मामले की रिपोर्ट खमतराई थाने में दर्ज कराई गई है। 

मिली जानकारी के अनुसार सरायपाली-महासमुंद निवासी दुखनाशन मानिकपुरी ने बिरगांव नगर निगम के पार्षद पति हरेन्द्र शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है कि हरेंद्र ने लेबर इंस्पेक्टर के पद पर नौकरी लगवाने के नाम पर 7 लाख रुपयों की धोखाधड़ी की है। प्रार्थी ने स्वयं को शिक्षित बेरोजगार बताया है 

व वर्ष 2018 में श्रम निरीक्षक (लेबर इंस्पेक्टर) में भर्ती के लिए विज्ञापन निकलने पर फार्म भरने की बात कही। इसके बाद उसका परिचय पार्षद पति हरेन्द्र शर्मा निवासी वार्ड नंबर 19, बीरगांव से हुआ। हरेन्द्र शर्मा जिसने अपनी ऊंची पहुंच होना बताकर किस्तों में कुल 7 लाख रुपए ऐंठ लिए, लेकिन अब तक प्रार्थी की नौकरी नहीं लगी है। 

वहीं अपने पैसे हरेंद्र से वापस मांगने पर वह जो करना है कर लो कहता है। फिलहाल खमतराई थाना पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

No comments