Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सिनेमाघर आदेश के बाद भी बंद : फिल्में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज, संचालक नुकसान के बाद भी टैक्स और बिल का कर रहे भुगतान

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज राजधानी । लॉकडाउन के बाद सिनेमाघर संचालकों को सिनेमाघर खोलने की अनुमति तो दे दी गई लेकिन संचालक अब भी सिनेमाघर खोलने...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

राजधानी । लॉकडाउन के बाद सिनेमाघर संचालकों को सिनेमाघर खोलने की अनुमति तो दे दी गई लेकिन संचालक अब भी सिनेमाघर खोलने के पक्ष में नहीं है. संचालकों का मानना है कि नई फिल्में रिलीज नहीं की जा रही है इसलिए सिनेमाघरों को नहीं खोला जा सकता ।

 साथ ही संचालकों का ये भी मानना है कि कोरोना काल में बड़ी और अच्छी फिल्में ओटीटी के प्लेटफार्म पर रिलीज कर दी गई. संचालक चाहते है कि आने वाले समय पर ओटीटी पर बड़ी फिल्में रिलीज न किए जाए. नहीं तो उन्हें भारी नुकसान का सामना करना पड़ेगा. सिनेमाघर बंद होने के बाद भी संचालकों को प्रॉपर्टी टैक्स और बिजली बिल का भुगतान करना पड़ता है ।

सिनेमाघर संचालक लकी रघुवंशी बताते है कि छत्तीसगढ़ सरकार अनुमति मिलने के बाद भी हम अभी सिनेमाघरों का संचालन नहीं कर सकते क्योंकि नई फिल्मों को रिलीज नहीं किया जा रहा है ।

डेढ़ साल से सिनेमाघरों का संचालन ढंग से नहीं हो पाने के बाद भी प्रॉपर्टी टैक्स और बिजली बिल का भुगतान कर रहे है. हमारी ये मांग भी है कि ओटीटी जैसे प्लेटफार्म पर बड़ी फिल्मों को रिलीज ना किए जाएं. कोरोना काल में दर्शक ऐसे ही कम हो रहे है. और ओटीटी पर बड़ी फिल्में रिलीज कर दी जाएगी तो संचालकों को काफी नुकसान होगा।

वहीं मेग्नेटो मॉल के जीएम राज कुजुर का कहना है कि सिनेमाघरों को ठीक से सेनिटाइज करने के बाद ही सिनेमाघरों को संचालित किया जाएगा, फिलहाल नई फिल्मों का इंतजार भी किया जा रहा है।

No comments