Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: दूसरी शादी करने की तैयारी कर रहा था पति, पत्नी को लग गई भनक और फिर...

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी । जिले के बिरेझर चौकी अंतर्गत आने वाले ग्राम कोड़ेबोड में रहने वाली नवविवाहिता ने भखारा थाना अंतर्गत आने वाले ...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी । जिले के बिरेझर चौकी अंतर्गत आने वाले ग्राम कोड़ेबोड में रहने वाली नवविवाहिता ने भखारा थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम भेडरवानी निवासी पति सास एवं ससुर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना की रिपोर्ट दर्ज कराई। प्रार्थियां की रिपोर्ट पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ धारा 498,34 के तहत कार्यवाही की है। 

इस संबंध में बुधवार को भखारा थाना पुलिस ने बताया कि नवविवाहिता ग्राम कोड़ेबोड़ की रहने वालीं है। उसकी शादी 14 मई 2019 को ग्राम भेडरवानी निवासी डाकेश गायकवाड से हुईं थी।

 शादी के 4 दिन बाद पति डाकेश, ससुर सुखदयाल एवं सास दमयंती दहेज कम लाने पर प्रताड़ित करने लगे। प्रताड़ना से परेशान होने के कारण नवविवाहिता सिर्फ तीन महीना अपने ससुराल में रही। उसके बाद वहां अपने मां-बाप के घर चली गई।

 इस बीच विवाहिता को पता चला कि पति सोनपुर की एक लड़की से सिहादभाटा के शिव मंदिर में दूसरी शादी की तैयारी कर रहा है। नवविवाहिता बौखला गई और इसकी शिकायत भखारा थाना पहुंचकर की। पति,सास,ससुर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई।

No comments