Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पेटीएम यूजर्स के लिए बड़ी खबर: अभी नहीं कर पाएंगे ऑनलाइन पेमेंट, जानें क्यों?

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज । देश में लाखों की संख्या में लोग ऑनलाइन पेमेंट के लिए पेटीएम ऐप का इस्तेमाल करते हैं. मेट्रो टिकट की बुकिंग से लेकर ...


 छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज । देश में लाखों की संख्या में लोग ऑनलाइन पेमेंट के लिए पेटीएम ऐप का इस्तेमाल करते हैं. मेट्रो टिकट की बुकिंग से लेकर बिजली बिलों के भुगतान तक लोग इसका इस्तेमाल करते हैं. लेकिन ऑनलाइन पेमेंट ऐप पेटीएम यूजर्स को गुरूवार की रात अचानक पेमेंट करते हुए दिक्कतों का सामना करना पड़ा ।

 इसका ऐप काम नहीं कर रहा है. पेटीएम ऐप खोलने पर लिखा हुआ आ रहा है- सॉरी, द सर्विस इज करेंट अनएवलेबल. प्लीज ट्राइ एगेन लेटर यानी सेवा अभी उपलब्ध नहीं है ।

कृप्या थोड़ी देर के बाद कोशिश करें. पेटीएम मनी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि अकमाई, डीएनएस प्रोवाइडर की वजह से सेवाएं प्रभावित हुई हैं. हम जल्द उन्हें दुरूस्त करने के लिए सक्रिय तौर पर काम कर रहे हैं ।

इधर, पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा ने पेटीएम का न काम करने खुद गुरुवार की रात को ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि अकमाई में कुछ दिक्कतें आ गई हैं. इसके साथ ही, तकनीकी दिक्कतों की वजह से Paytm के अलावे FedEx, Paytm Money, NDTV, Cricinfo, Cricbuzz, Hotstar, SonyLiv, Airbnb, Hsbc की साइट्स भी नहीं खुल पा रही है ।

संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments