Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, आकाशीय बिजली गिरने की भी आशंका …

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज । छत्तीसगढ़ में कई जिलों में बारिश नहीं होने से किसान काफी चिंतित है. खेतों में दरारें आ गई है. वहीं मौसम विभाग ने कई...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज । छत्तीसगढ़ में कई जिलों में बारिश नहीं होने से किसान काफी चिंतित है. खेतों में दरारें आ गई है. वहीं मौसम विभाग ने कई जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी है. मौसम विभाग ने कहा कि प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर आज से तीन-चार दिनों तक बारिश हो सकती है।

मौसम विज्ञानी एचपी चंद्रा ने बारिश की चेतावनी देते हुए कहा कि मानसून द्रोणिका गंगानगर, नारनौल, ग्वालियर, चरक, गया, बहरामपुर और उसके बाद पूर्व की ओर मणिपुर तक 0.9 किलोमीटर ऊंचाई तक स्थित है ।

 एक पूरब पश्चिम शियर जोन 17 डिग्री उत्तर में 4.5 किलोमीटर से 5.8 किलोमीटर ऊंचाई तक स्थित है. इस वजह से प्रदेश में आज अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने अथवा गरज चमक के साथ छींटे पड़ने की संभावना है ।

प्रदेश में एक-दो स्थानों पर गरज चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरने तथा भारी वर्षा होने की संभावना है. रायपुर, दुर्ग और बस्तर संभाग में ज्यादा बारिश होने की संभावना है. प्रदेश में अधिकतम तापमान में विशेष परिवर्तन होने की संभावना नहीं है।

पत्रकार
प्रदीप गंजीर 
मो.9425230709

No comments