Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

रायपुर के दो कैफे में पुलिस का छापा, देर रात नशे की हालत में मिले युवक और युवतियां

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर। राजधानी में देर रात तेलीबांधा इलाके के पेंडुलम और जूक कैफे में पुलिस ने दबिश दी. पेंडुलम कैफे में देर रात नशे...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर। राजधानी में देर रात तेलीबांधा इलाके के पेंडुलम और जूक कैफे में पुलिस ने दबिश दी. पेंडुलम कैफे में देर रात नशे की पार्टी चल रही थी. सैकड़ों की संख्या में शहर के युवक और युवतियां नशे की हालत में मिले. शहर के पेंडुलम कैफे में खुलेआम नशे का सामान परोसा जा रहा था ।

शराब की बोतलें, बीयर और हुक्के मौके से मिले हैं. सिविल लाइन थाना सीएसपी नसर सिद्दीकी तेलीबांधा सब इंस्पेक्टर दिव्या शर्मा के अगुवाई में कार्रवाई हुई.

राजधानी रायपुर के तेलीबांधा इलाके में देर रात तक मेन रोड से पेंडुलम कैफे में मालिक विवेक चौधरी के सामने नशे की पार्टी की जा रही थी. पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर सिविल लाइन थाना सीएसपी नसर सिद्दीकी और दिव्या शर्मा समेत बड़ी संख्या में पुलिस जवान पहुंचकर पार्टी को बंद कराएं हैं ।

जानकारी के मुताबिक पेंडुलम और जूक कैसे में देर रात तक नशे की सामग्री शराब, बीयर और हुक्का युवक और युवतियों को खुलेआम परोसी जा रही थी. नशे के कुछ सामान मौके से बरामद किए गए हैं. जल्दी दोनों कैफे पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी ।

संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments