Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Chhattisgarh: 8 लाख की चोरी मामले, अपने ही बिछाएं जाल में फंसा युवक

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज महासमुंद । जिले के बसना थाना क्षेत्र में हुए लाखों की चोरी मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. इस मामले में पुलिस ने आर...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

महासमुंद । जिले के बसना थाना क्षेत्र में हुए लाखों की चोरी मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से चोरी की पूरी रकम भी बरामद कर लिया है. पूरा मामला बसना थाना इलाके के वार्ड नंबर 5 का है ।

 पीड़ित मो. तुफैन (27 वर्ष) ने चोरी की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी. जिसमें कहा था कि दूसरे को देने के लिए अलमारी में 7 लाख 94 हजार रुपए रखे थे ।

जिसे 17 जुलाई की रात अज्ञात चोरों ने अलमारी तोड़कर पैसों को चोरी कर ली है. अलमारी में 50, 100, 200 और 500 के नोटों का बंडल रखा गया था ।

 इस तरह उसने चोरी की झूठी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी. बसना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सायबर सेल की मदद ली थी. सीसीटीवी के जरिए जब मामले की जांच शुरू की गई, तो पीड़ित की मनगढंत चोरी की कहानी ज्यादा देर तक चल नहीं पाई ।

साइबर सेल और बसना पुलिस ने 24 घंटे में ही मामले का खुलासा कर दिया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके पास से 7 लाख 94 हजार रुपए भी बरामद हो गया है ।

No comments