Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बिजली और खाद संकट पर सियासी सॉन्ग, BJP किसान मोर्चा ने कई जिलों में सरकार के खिलाफ गाना गाकर किया विरोध

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर ।  इन दिनों बीजेपी अलग-अलग तरीके से सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है. BJP किसान मोर्चा के कार्यकर्ता प्...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर । इन दिनों बीजेपी अलग-अलग तरीके से सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है. BJP किसान मोर्चा के कार्यकर्ता प्रदेश के कई जिलों में सरकार के वादों के खिलाफ गाना गाकर और नगाड़े बजाकर विरोध जता रहे हैं. इसी कड़ी में बालोद और दुर्ग में BJP किसान मोर्चा ने नंगाड़ा और खाद संकट पर गाना गाकर विरोध किया है, जिसमें भूपेश सरकार के लिए वादों को याद दिलाया जा रहा है. प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम के गीत गाए गए और नगाड़ा भी बजाया गया ।

प्रदेश में खाद की कमी को लेकर यहां पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता विरोध कर रहे थे. नगाड़ा बजाकर सरकार को जगाने का प्रयास कर रहे हैं. जिले के सभी मंडलों के 55 सोसायटी में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचे और नगाड़े लेकर जबरदस्त गीत गाए, जो जिले भर में चर्चा का विषय बना रहा ।

भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष कृष्णकांत पवार ने बताया कि यहां पर हम बहरी सरकार को जगाने का प्रयास कर रहे हैं. अब तक हमने ज्ञापन और चर्चा के माध्यम से सरकार को जगाने का प्रयास किया, लेकिन सरकार कुंभकरण की नींद में सोई हुई है. हमें आज न गाड़ी लेकर सड़क पर उतरना पड़ा. प्रत्येक सोसायटी में जाकर हमारे कार्यकर्ता नगाड़ा बजा रहे हैं ।

इसी के तहत भिलाई में बिजली कटौती से हो रही परेशानी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा ने सोसयटियों में जाकर नंगाड़ा बजाया. भिलाई जिलाध्यक्ष निश्चय वाजपेयी ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है कि बिजली बिल हाफ का वादा करने वालों ने बिजली की सप्लाई को ही हाफ कर दिया है. कुंभकर्णी नींद में सो गए हैं. बोनी का समय है, ऐसे में बिजली कटौती ने किसानों की नाक में दम कर दिया है ।

वाजपेयी ने कहा कि भूपेश सरकार का पूरा ध्यान कंबल ओढ़कर घी पीने में है. रासायनिक खाद की कालाबाजारी बदस्तूर जारी है. किसानों को जबरदस्ती गोबर बेचा जा रहा है. नकली बीज-दवाई की समस्या के कारण किसान आत्महत्या कर रहे हैं. ऐसी गैरजिम्मेदार सरकार को होश में लाने के लिए भाजपा किसान मोर्चा ने जिले की सभी सोसयटियों में नगाड़ा बजाया ।

संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments