Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

शिक्षक शिव प्रसाद को पुलिस ने किया गिरफ्तार अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप थाने में हुआ केस दर्ज

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कवर्धा । जिले के लोहारा अंतर्गत सरकारी स्कूल में पदस्थ एक शिक्षक द्वारा छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने का सनसनीखेज ...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कवर्धा । जिले के लोहारा अंतर्गत सरकारी स्कूल में पदस्थ एक शिक्षक द्वारा छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. छात्रों द्वारा इसकी शिकायत किए जाने के बाद आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है ।

पुलिस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक, जिले के एक गांव में स्थित प्राइमरी स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक शिव प्रसाद पर आरोप है कि उसने मध्यावकाश में मोबाइल फोन पर बच्चों को अश्लील फिल्म दिखाई. घर जाने पर छात्राओं ने अपने अभिभावकों से इस हरकत की जानकारी दी, जिसे वे आग बबूला हो गए और परिजनों ने शिक्षक की शिकायत मौजूद प्रधान पाठक से की मामले को गंभीरता से लेते हुए शाला विकास प्रबंधन समिति के सदस्यों को बुलाकर इसकी जानकारी दी ।

 तब शाला प्रबंधन समिति के सदस्यों ने इस विषय पर असमर्थ जहीर की उसके बाद पूरे गांव वाले स्कूल परिसर में पहुंचकर नारे बाजी की साथ ही जमकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ हल्ला करने लगे. पुलिस को सूचना देने के बाद पुलिस स्कूल पहुँची, आरोपी शिक्षक शिव प्रसाद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और मामले की कड़ाई से आरोपी से पूछताछ कर रही है मामला केस पंजीबद्ध कर आगे की कार्रवाई की जा रही है ।

संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments