Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Chhattisgarh:. SDM कार्यालय का बाबू रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, जमीन डाइवर्सन के लिए मांगी थी घूस…

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज सूरजपुर । जिले के एसडीएम कार्यालय में पदस्थ एक बाबू 5 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाया है. बाबू ने जमीन डाइवर्...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

सूरजपुर । जिले के एसडीएम कार्यालय में पदस्थ एक बाबू 5 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ाया है. बाबू ने जमीन डाइवर्सन कराने के नाम पर 50 हजार रुपए रिश्वत की मांग की थी. लेकिन दोनों के बीच बात 30 रुपए में बनी थी ।

पीड़ित के शिकायत के बाद एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने बाबू मुनेशवर राम को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. यह कार्रवाई एसीबी की 9 सदस्यों की टीम ने की है.

एसडीएम कार्यालय सूरजपुर में पदस्थ सहायक ग्रेड दो लिपिक मुनेश्वर कुमार पीड़ित सुनील कुमार से उसके जमीन के डायवर्सन कराने के नाम पर आज पांच हजार रुपए रिश्वत ले रहा था,

 तभी मौके पर तैनात एसीबी की टीम ने उसे रिश्वत की रकम के साथ धर दबोच ।

पीड़ित सुनील कुमार ने बताया कि उसने अपने जमीन के डायवर्सन के लिए एसडीएम ऑफिस में आवेदन किया था लेकिन कई महीने बीत जाने के बाद भी उसका डायवर्सन नहीं पा रहा था. पीडित की माने तों उससे बाबू ने डायवर्सन करने के एवज में 50 हजार रुपए की मांग की थी लेकिन सौदा 30 हजार में तय हुआ. घूस की तय रकम में से आज 5 हजार रुपए की किस्त बाबू मूनेश्वर राम को दिया था जिसके बाद एसीबी की टीम ने घूस की रकम के साथ गिरफ्तार कर लिया. एसीबी अरोपी को आज की न्यायालय में पेश करने की बात कह रही है ।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments