Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कृष्णा का चयन हुआ अंडर 19 वीनू मांकड ट्रॉफी की छत्तीसगढ़ टीम में

  स्नेहीजनों सहित टॉरनेडो क्रिकेट क्लब कुरुद ने हर्ष व्यक्त कर दीं बधाई  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज चंदन शर्मा रिपोर्ट  कुरूद । विश्व के खेल जगत म...

 

स्नेहीजनों सहित टॉरनेडो क्रिकेट क्लब कुरुद ने हर्ष व्यक्त कर दीं बधाई

 छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

चंदन शर्मा रिपोर्ट  कुरूद । विश्व के खेल जगत में सबसे अधिक लोकप्रिय खेलों में से एक क्रिकेट जिसको गली मोहल्लों से लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कड़ी प्रतिस्पर्धा कड़ी वाला खेल माना जाता है इस खेल में हर स्तर पर कड़ी प्रतिस्पर्धा है जिसमें कुरूद का एक 19 वर्ष से कम बालक कृष्णा गांधी ने वीनू मांकड मे चयनित होकर कुरूद नगर तथा क्षेत्र का नाम रोशन किया है कुरूद क्रिकेट जगत में उत्साह का वातावरण एवं चयनित कृष्णा गांधी एवं उसके पिता दीपक गांधी को बधाइयों का सिलसिला बदस्तूर जारी है।

    ज्ञात हो कि अपने समय के अच्छे ऑलराउंडर और टॉरनेडो क्रिकेट क्लब कुरूद के सबसे तेज गेंदबाजों में से एक दीपक गांधी के पुत्र कृष्णा गांधी प्रारंभ से ही क्रिकेट के प्रति गहरा लगाव के कारण मेहनत करते मैदान में दिखाई देते थे वही परिवार के द्वारा भी उन्हें भरपूर समर्थन सहयोग किया जाता रहा आज परिवार का सहयोग और कृष्णा गांधी की मेहनत रंग लाई और प्रदेश की अंडर-19 विनू मांकड की टीम में मध्यम क्रम के बल्लेबाज और विकेटकीपर के नाते उनका चयन हुआ है जिससे कुरूद में हर्ष का वातावरण है।

 जानकारी मिली है कि कांकेर में चल रहे छत्तीसगढ़ की टीम के प्रशिक्षण शिविर में कृष्णा गांधी प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं या प्रशिक्षण 19 सितंबर तक चलेगा और 20 सितंबर को छत्तीसगढ़ की टीम मोहाली पंजाब रवाना होगी और 5 अक्टूबर तक यह प्रतियोगिता आयोजित होगी इस प्रतियोगिता में उनके शुभचिंतकों ने अच्छा प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं प्रेषित की है।

 जानकारों ने बताया क्रिकेट जैसे खेल में भारी राजनीति का आरोप लगातार लगता रहा है और प्रदेश की टीम में चयनित कृष्णा गांधी भी इससे अछूते नहीं रहे है 12 वर्ष की उम्र में पहली बार कृष्णा का सलेक्शन जिले की अंडर 14 टीम में हुआ था उसके बाद राजनीति के चलते उसे अंडर 11 में जगह नहीं मिली थी जिसके बाद से ही कृष्णा में यह भावना पैदा हुई कि मैं अपने प्रदर्शन के दम पर टीम में स्थान बना लूंगा जिसके लिए मुझे मेहनत से जी नहीं चुराना है और उसकी मेहनत आज रंग ले आई है।

   प्रदेश की क्रिकेट टीम में चयनित कृष्णा गांधी के पिता दीपक गांधी ने चर्चा करते हुए बताया कि कृष्णा ने क्रिकेट में अपना नाम बनाने कुरूद एवं परिवार का नाम रोशन करने के लिए काफी मेहनत की है जिसका ही यह परिणाम है कि आज वह प्रदेश की टीम में चयनित हुआ है उसकी मेहनत को देखते हुए ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह मोहाली में भी शानदार प्रदर्शन करेगा।

   कृष्णा गांधी को बधाई देने वालों में टारनेडो क्रिकेट क्लब के विनोद गोस्वामी एबी मारुति राजेश बजाज मनोज तिवारी राजकुमार रात्रे रविकांत चंद्राकर नीरज चंद्राकर तपन चंद्राकर कमलेश शर्मा हरीश देवांगन असीम चंद्राकर जीतेंद्र अग्रवाल दीपक अग्रवाल विकास अग्रवाल चन्दन शर्मा संदीप परमार मुकेश साहू जितेंद्र परमार पुष्कर गोस्वामी संजय ध्रुव सहित बड़ी संख्या में क्रिकेट से जुड़े लोगों ने बधाई देते हुए अच्छे प्रदर्शन की शुभकामनाएं दी है।

No comments