Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: 52 साल की महिला को हुआ प्यार, आरोपी ने ब्लैकमेल कर ऐंठ लिए लाखों रुपये

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर । राजधानी  के डीडी नगर निवासी 52 वर्षीय महिला फेसबुक के जरिए झांसेबाज युवक के प्यार में पड़ गई। अपने जाल में फ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर । राजधानी के डीडी नगर निवासी 52 वर्षीय महिला फेसबुक के जरिए झांसेबाज युवक के प्यार में पड़ गई। अपने जाल में फांसकर युवक ने मिहला से लाखों रुपये ऐंठ लिए। अब महिला ने पुलिस में एफआईआर कराई है। महिला ने पुलिस को बताया है कि आरोपी युवक से वो बीते 3 सालों से फेसबुक पर बातें कर रही थी। युवक ने अपना नाम सूरज चौरसिया बताया था। ये भी बताया कि वो अहमदाबाद की आलोक टेक्सटाइल्स कंपनी में काम करता है। युवक ने अपनी मीठी बातों में महिला को फंसा लिया। 

महिला भी युवक पर काफी भरोसा करने लगी। इस साल लॉकडाउन के वक्त सूरज ने महिला ने नौकरी लगवाने की मांग की और रायपुर में मिलने आ गया। इसके बाद महिला ने सूरज का रायपुर में रहने का इंतजाम कर दिया और नौकरी लगवाने की कोशिश करती रही। इस दौरान दोनो की मुलाकातें होती रहीं।

18 जुलाई को युवक ने महिला को कॉल किया और रुपए मांगे। महिला ने आनाकानी की तो युवक ने कह दिया कि अगर पैसे नहीं दिए तो वो उसे बदनाम कर देगा। युवक ने एक मोबाइल फोन भी मांगा। महिला ने दावा किया कि डरकर उसकी ये मांग पूरी कर दी। इसके बाद वो युवक रायपुर से अहमदाबाद भाग गया। सूरज ने 20 अगस्त को फिर से महिला को कॉल किया और कहा कि उसे रुपए दे, वरना वो महिला की अश्लील तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल करेगा और उसके रिश्तेदारों को भी भेज देगा । 

महिला ने इसके बाद 3 लाख रुपए युवक को फोन पे के जरिए भेजे। इसके बाद भी बदमाश ने महिला की अश्लील तस्वीरें उसकी बेटी और दामाद को भेज दीं। परिवार में इस FB वाली दोस्ती का खुलासा हुआ। युवक को जो फोन महिला ने दिया था, उसमें महिला के रिश्तेदारों के नंबर आरोपी को मिल गए थे। परिवार के सामने ये बात आने पर अब महिला ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। महिला की शिकायत पर रायपुर की पुलिस फरार आरोपी का पता लगा रही है ।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments