Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: अपराधियों का पुलिस ने निकाला जुलूस, युवक की हत्या मामले में हुए थे गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज राजनांदगांव । शहर में पिछले कुछ दिनों से सिलसिलेवार बढ़ी अपराधिक घटनाओं से अब पुलिस ने सख्त रूख अख्तियार किया है। हत्य...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

राजनांदगांव । शहर में पिछले कुछ दिनों से सिलसिलेवार बढ़ी अपराधिक घटनाओं से अब पुलिस ने सख्त रूख अख्तियार किया है। हत्या, चाकूबाजी समेत अन्य अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने सडक़ में उतारकर अपराधियों की परेड शुरू की है। शंकरपुर में हुए एक युवक की जघन्य हत्या में शामिल आरोपियों का बुधवार को पुलिस ने जुलूस निकाला। 

बताया जा रहा है कि पुलिस बिगड़ी कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए अब सख्ती बरत रही है। राजनंादगांव शहर में पिछले कुछ दिनों में हत्या की दो बड़ी वारदातें हुई। शंकरपुर से पहले तुलसीपुर में भी एक युवक को आपसी दुश्मनी के चलते चाकू से वार कर मार दिया गया। शहर में बढ़ी अपराधिक घटनाओं के कारण पुलिस पर आम लोगों के साथ-साथ राजनीतिक दलों ने सवालों की बौछार लगा दी है। 

शंकरपुर में हुए हत्या के आरोपियों को पुलिस ने पैदल भ्रमण कराते महावीर चौक से मानव मंदिर चौक, गुरुनानक चौक, नया बस स्टैंड होते हुए जिला न्यायालय ले जाया गया। इस भ्रमण में चिखली चौकी प्रभारी प्रभारी चेतन चंद्राकर, बसंतपुर थाना प्रभारी आशीर्वाद रहटगांवकर समेत अन्य जवान शामिल थे।


      संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments