Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

राजधानी क्राइम: प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या, फिर अपने ही गले को रेतकर किया सुसाइड करने का प्रयास

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर । प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर खुद भी खुदकुशी करने की कोशिश की है। घटना के बाद युवक को गंभीर अवस्था मे...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर । प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर खुद भी खुदकुशी करने की कोशिश की है। घटना के बाद युवक को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसकी हालत नाजूक बताई जा रही है। घटना खरोरा थाना क्षेत्र के नया बांधा तालाब केे पास की है। जानकारी के मुताबिक घटना खरोरा थाना क्षेत्र के नया बांधा तालाब की है। 

आज सुबह 8 बजे के बीच कृष्णा चौक निवासी शिवम ध्रुव अपनी प्रेमिका महेश्वरी उर्फ रानू सूर्यवंशी को मिलने के लिए नया बांधा तालाब नर्सरी के पास बुलाया था। यहां पर दोनों का किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान आरोपी शिवम ने धारदार हाथियार से प्रेमिका पर वार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी अपने गले को रेतकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

घटना के बाद आसपास के लोगों ने दोनों को खुन से लथपथ देखकर इसकी सूचना खरोरा पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो युवती की मौत हो चुकी थी, जबकि युवक गंभीर हालत में पड़ा हुआ था। पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए रायपुर के मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के संबंध में खरोरा पुलिस ने बताया कि, मृतिका और युवक के बीच प्रेम प्रसंग था। युवक ने ही मृतिका युवती को मिलने के लिए बुलाया था। 

इस दौरान दोनो में विवाद हुआ और फिर गुस्से में युवक ने धारदार हाथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की। फिलहाल इस मामले में पूछताछ जारी है। जांच के बाद ही पता चल पायेगा कि, हत्या और ख़ुदकुशी करने का कारण क्या था।

         संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments