Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता-सहायिका हुए लामबंद, तीस सितंबर को बड़े आंदोलन की हैं तैयारी

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज महासमुंद। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं के हितों के लिए देशभर में काम करने वाली राष्ट्रीय संस्था आईफा के राष्ट्र...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

महासमुंद। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं के हितों के लिए देशभर में काम करने वाली राष्ट्रीय संस्था आईफा के राष्ट्रव्यापी आह्वान पर छत्तीसगढ़ की आंगनबाड़ीकर्मी भी 30 सितंबर को एकदिवसीय हड़ताल के लिए तैयारी में है।. इसी कड़ी में महासमुंद जिले में जबरदस्त तैयारी .महासमुंद आंगनबाड़ी कर्मी अपनी नियमितीकरण समेत मांगों को लेकर एक बार फिर आंदोलन का रूख अख्तियार कर रही है। 

30 सितबंर को छत्तीसगढ़ के जिला मुख्यालयों में एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया जाएगा. इसी कड़ी में महासमुंद जिले में भी आंदोलन की जोरदार तैयारी की गई है।

छत्तीसगढ़ जुझारू आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिका कल्याण संघ की प्रदेश उपाध्यक्ष सुधा रात्रे जिला अध्यक्ष सुलेखा शर्मा ने बताया है कि बीते दिनों आईफा की राष्ट्रीय नेतृत्व की तरफ से एआर सिन्धु छत्तीसगढ़ पहुंचीं थीं, उन्होंने राजधानी में संघ की पदाधिकारियों की बैठक लेकर इस आंदोलन का आह्वान किया था, जिसके अंतर्गत 30 सितबंर के लिए तैयारी की गई है ।

सुधा रात्रे ने यह भी बताया कि प्रदेश स्तर पर प्रांताध्यक्ष पद्मावती साहू के द्वारा राजधानी से सभी जिला अध्यक्षों से बातचीत करते हुए आंदोलन को सफल बनाने के प्रयास किये जा रहे हैं ।

 उन्होंने यह भी बताया है कि गत रविवार को महासमुंद जिले में आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं की एक बैठक हुई, जिसमें सभी ने आंदोलन को सफल बनाने का लिए प्रण लिया। और पदाधिकारियो ने 30 तारीख को हड़ताल में आने की अपील की।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments