Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बड़ी खबर: फिर छत्तीसगढ़ लॉकडाउन सिनेमा घरों और वाटर पार्क को बंद करने का दिया आदेश… अब हर आने-जाने वाले की होगी जांच

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज राजनांदगांव । कोरोना वायरस की पहली और दूसरी लहर के बाद अब तीसरी लहर की आशंका पूरे देश में जताई जा रही है। छत्तीसगढ़ ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

राजनांदगांव । कोरोना वायरस की पहली और दूसरी लहर के बाद अब तीसरी लहर की आशंका पूरे देश में जताई जा रही है। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले में भी पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने लगे हैं। महाराष्ट्र राज्य से लगे राजनांदगांव के डोंगरगढ़ ब्लॉक में सबसे ज्यादा कोरोना के पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं। इसको देखते हुए ऐतिहातन शहर के सिनेमा घरों और वाटर पार्क को बंद करने का आदेश प्रशासन द्वारा जारी कर दिया गया है। प्रशासन के इस निर्णय को ज्यादा केस बढ़ने पर लॉकडाउन के संकेत के रूप में भी देखा जा सकता है ।

जिला प्रशासन अब बढ़ते कोरोना मरीजों को देखते हुए अलर्ट मोड पर आ गया है। जिले के कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा ने बताया कि जिला प्रशासन लगातार अपने पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र के आंकड़ों पर नजर बनाए हुए है और साथ ही साथ तीसरी लहर से निपटने के लिए भी जिला प्रशासन पूरी तरह तैयार है। TBE उन्होंने आम जनता से कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीनेशन की अपील की है और साथ ही साथ आगामी त्योहारों के समय को देखते हुए कोरोना प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करने की भी अपील की है। डोंगरगढ़ ब्लॉक के ज्यादातर गांव महाराष्ट्र सीमा से लगे हुए है और महाराष्ट्र में कोरोना के ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं।

बता दें कि दूसरी लहर के शुरुआती दौर में छत्तीसगढ़ के सबसे ज्यादा करोना संक्रमण के मामले महाराष्ट्र सीमा से लगे इलाकों में ही सामने आए। इसको देखते हुए प्रशसन अलर्ट मोड में है और ऐतिहातन सिनेमा घर और वाटर पार्क को बंद कर दिया गया है। वर्तमान में राजनांदगांव में कोरोना के कुल 17 एक्टिव केस हैं। इनमें से ज्यादतर डोंगरगढ़ ब्लॉक के मरीज हैं।

     संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments