Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

भारतीय जनता पार्टी मण्डल अध्यक्ष भूपेंद्र ठाकुर ने बढ़ते हुए सट्टा जुआ गांजा एवं अन्य नशीले पदार्थों के अवैध धंधों पर तत्काल रोक लगाने एडिशनल एसपी को सौंपा ज्ञापन

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज राजधानी । भारतीय जनता पार्टी तात्यापारा मंडल के द्वारा मण्डल अध्यक्ष श्री भूपेंद्र ठाकुर जी के नेतृत्व में आज आजाद चौ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

राजधानी । भारतीय जनता पार्टी तात्यापारा मंडल के द्वारा मण्डल अध्यक्ष श्री भूपेंद्र ठाकुर जी के नेतृत्व में आज आजाद चौक थाने में एडिशनल एसपी श्री राव जी को मंडल क्षेत्र के अंतर्गत स्थित पांच वार्डो शहीद चूड़ामणि नायक वार्ड,स्वामी आत्मानंद वार्ड,मनमोहन सिंह बक्शी वार्ड,शहीद वीर सावरकर वार्ड, शहीद भगत सिंह वार्ड में बढ़ते हुए सट्टा जुआ गांजा एवं अन्य नशीले पदार्थों के अवैध धंधों पर तत्काल रोक लगाने हेतु ज्ञापन सौंपा गया एवम उनसे मांग की गई कि इन पर और इनके संरक्षणकर्ताओं पर तात्काळ कार्यवाही करे।मंडल अध्यक्ष द्वारा सात दिन का समय पुलिस प्रशासन को दिया गया है उसके उपरांत यदि कार्यवाही नहीं होती तो मंडल के अंतर्गत आने वाले थानों में पंडाल लगाकर धरना देने की चेतावनी दीगई। 

 पश्चिम विधानसभा के विधायक  विकाश उपाध्याय  की निष्क्रियता के परिणाम स्वरूप पूरे पश्चिम विधानसभा में जुआ,सट्टा, शराब खोरी आदि जोरो पर जारी है । जनता के द्वारा इन्हें कई बार सूचित करने के पश्चात भी इनके द्वारा किसी भी प्रकार की कार्यवाही करने हेतु प्रशासन पर दबाव  नही बनाया गया और इस बात की चर्चा आम जनो में भी है कि इस कार्य मे विधायक विकास उपाध्याय का संरक्षण प्राप्त है  जिसका परिणाम क्षेत्र की जनता भुगत रही है और जिसकी वजह से हत्या, लूटमार, चोरी जैसी घटनाएं बहुत तेजी से बढ़ गयी है।

 आज के इस ज्ञापन कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के जिला पदाधिकारी, मंडल पदाधिकारी,पार्षद, पूर्व पार्षद,जिला एवम मंडल के प्रकोष्ट के पदाधिकारी, बूथ के पदाधिकारी एवम कार्यकर्ता गण उपस्थित हुए ।


     संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments