Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

भगवान श्री राम ने दर्ज करवाई थाना में एफआईआर, ये है पूरा मामला

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज हरियाणा । अंबाला में भगवान श्रीराम की शिकायत पर एफआईआर दर्ज हुई है. यह एफआईआर रामजी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेक...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

हरियाणा । अंबाला में भगवान श्रीराम की शिकायत पर एफआईआर दर्ज हुई है. यह एफआईआर रामजी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर दर्ज करवाई गई है. एफआईआर दर्ज करवाने वाले ने राम जी के प्रतिनिधि के तौर पर यह शिकायत दर्ज करवाई. भगवान श्रीराम के प्रतिनिधि के तौर पर संजीव घारू नामक शख्स ने नारायणगढ़ थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है । 

दरअसल, संजीव घारू ने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट की थी, जिस पर जींद के रहने वाले जंग बहादुर व पंजाब के संगरूर के रहने वाले मनीष ने आपत्तिजनक कमेंट कर दिए. इसको लेकर संजीव घारू भगवान राम के प्रतिनिधि के तौर पर शिकायत लेकर थाने पहुंचे और इन दोनों पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मामला दर्ज करवाया ।

संजीव घारू ने शिकायत में शिकायतकर्ता रामचन्द्र पुत्र दशरथ लिखकर पता अयोध्या फैजाबाद उत्तर प्रदेश लिखा और खुद को उनका प्रतिनिधि लिखते हुए मामला दर्ज करने की मांग की. जिस पर अंबाला पुलिस ने IPC की धारा 295 व 298 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. संजीव घारू ने कहा यह शिकायत इसलिए दर्ज करवाई थी ताकि लोग इससे सबक लें और गलत कमेंट करने से बचे. शिकायतकर्ता संजीव घारू ने बताया, ''यह मामला राम जन्मभूमि की तर्ज पर ही दर्ज करवाया गया है ।

 जहां भगवान खुद अपने केस की पैरवी कर रहे थे. लेकिन यह क्रिमिनल केस जो भी अपनी तरह का पहला मामला है.'' डीएसपी नारायणगढ़ ने कहा कि एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गयी है. यह मामला धार्मिक भावनाओं को आहत करने का है. इसमें धाराएं जोड़ दी गयी हैं ।

   संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments