Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Chhattisgarh: कफ सिरप पीने से युवक की मौत, परिजनों ने जताई आशंका, झोलाछाप डाक्टर पर

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज बिलासपुर । बिल्हा ब्लाक के ग्राम बरतोरी में नशा के लिए कफ सिरप पीने वाले झोलाछाप और दो युवकों की हालत गंभीर हो गई। एक...

 छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

बिलासपुर । बिल्हा ब्लाक के ग्राम बरतोरी में नशा के लिए कफ सिरप पीने वाले झोलाछाप और दो युवकों की हालत गंभीर हो गई। एक युवक ने शनिवार की सुबह इलाज के दौरान सिम्स में दम तोड़ दिया। वहीं झोलाछाप और एक अन्य युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। बरतोरी निवासी 39 वर्षीय चोलराम कौशिक मेडिकल दुकान का संचालन करता है। 

गांव में स्थित फोटो स्टूडियो चलाने वाला खगेश कौशिक (24) पहुंचा। उसके साथ किशन पारकर (22) भी था। झोलाछाप चोलराम ने दोनों युवकों से कहा कि उसके पास एक कफ सिरप है, जिसे पीने से बहुत नशा होता है। यह बात सुनकर दोनों युवक कफ सिरप पीने के लिए तैयार हो गए। इसके बाद तीनों ने 100-100 एमएल की दो कफ सिरप को बराबर बांट कर पी लिया। इससे उन्हें काफी नशा हुआ ।

इसके बाद तीनों अपने अपने घर चले गए। कुछ देर बाद दोनाें युवकों की हालत खराब होने लगी। तब उन्होंने घर वालों को कफ सिरप पीने की जानकारी दी। इसकी बीच झोलाझाप की तबीयत भी बिगड़ने लगी। देर रात तीनों को सिम्स में भर्ती कराया गया। शनिवार की सुबह खगेश कौशिक की उपचार के दौरान मौत हो गई। वहीं झोलाछाप चोलराम व किशन की हालत गंभीर बनी हुई है। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। 

सिरप का नाम सामने नहीं आया पुलिस मामले की जांच कर रही है। लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पया है कि तीनों ने कौन सी कफ सिरप पी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि कफ सिरप कहां से सप्लाई की गई थी। मृतक व बीमार युवक के स्वजन ने सिम्स में बताया कि झोलाछाप मेडिकल दुकान की आड़ में नशे की दवा बेचने का काम करता था। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने इसकी जांच कर रही है।

   संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments