Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Chhattisgarh: चप्पल कांड, महिला सरपंच ग्रामीणों को मारने के लिए उतर गई

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कवर्धा । पंडरिया ब्लॉक के ग्राम पंचायत भेलकी की सरपंच का ग्रामीणों को मारने के लिए उठाया गया चप्पल सोशल मीडिया में तेज...


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कवर्धा । पंडरिया ब्लॉक के ग्राम पंचायत भेलकी की सरपंच का ग्रामीणों को मारने के लिए उठाया गया चप्पल सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. ग्रामीणों का गुनाह इतना था कि उन्होंने जर्जर पंचायत भवन की स्थिति को देखते हुए सरपंच से नए पंचायत भवन बनाने या फिर पंचायत भवन के मरम्मत की मांग की थी ।

आम जनता अपने ग्राम और शहरों के विकास के लिए अपना बहुमूल्य वोट देकर जनप्रतिनिधि चुनते हैं. जनप्रतिनिधियों की कतार में सबसे पहली पंक्ति पर सरपंच खड़े होते हैं, सरपंचों के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी होती है, लेकिन जनप्रतिनिधि ही व्यवस्था को तार-तार करने लगे तब लोग क्या करें ।

मामला पंडरिया ब्लॉक के ग्राम पंचायत भेलकी की है, जहां पंचायत की बैठक के दौरान सरपंच तीजा बाई और सचिव ने ग्रामीणों को भवन जर्जर होने की वजह से बाहर बिठा दियाा।

  इस पर ग्रामीणों ने सरपंच से भवन की मरम्मत करने या फिर नया बनाने की मांग की. इससे भड़कीं सरपंच ने ग्रामीणों को मारने के लिए चप्पल उठा लिया ।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments