Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पीड़ित महिला के पति पर चल रहे 376 के मामले के गवाहों को कमजोर करने की साजिश रचने का लगाया आरोप,

  उतई थाना ने महिला के आरोप के बाद किया 376 में मामला दर्ज, कहा  ये एक षड़यंत्र है झूटे मामले में फसाकर गवाहों को कमजोर करने का किया जा रहा प...

 

उतई थाना ने महिला के आरोप के बाद किया 376 में मामला दर्ज, कहा ये एक षड़यंत्र है झूटे मामले में फसाकर गवाहों को कमजोर करने का किया जा रहा प्रयास 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रवि सोनकर भिलाई । उतई थाना क्षेत्र की एक महिला ने अपने जीजा और उसके मित्र पर गंभीर आरोप लगाया है, उसका कहना है कि मामले में दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है, जिसको लेकर उतई थाना ने अपराध दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है ।

वही दुसरे पक्ष ने आज भिलाई में पत्रकारवार्ता कर बताया की महिला के द्वारा झूठा आरोप लगाकर अपराध दर्ज कराया गया है, जबकि महिला के कथित पति के ऊपर नाबालिग के साथ 376 किये जाने का मामला न्यायलय में विचाराधीन है, और जिस प्रकरण में आरोप लगाए गए दोनों व्यक्ति गवाह है, जिसको लेकर गवाहों के कमजोर करने के लिए षड़यंत्र पूर्वक झूठा आरोप लगाकर अपराध दर्ज कराया गया है, वही इस पत्रकारवार्ता के दौरान पीड़ित महिला के माता पिता व सगे संबंधी उपस्थित रहे । 

वही हेमंत साहू और सीतल यादव झूठी शिकायत की खबर मिलने की बाद से फरार है, वही परिवार वालों का कहना है की जिस रिपोर्ट में जिस समय की घटना बताई जा रही है दिन दसहरा था और सीतल यादव दसहरा देखने भिलाई आया हुआ था जहा उसकी गाड़ी चोरी हुई और उसकी रिपोर्ट उसने भिलाई के छावनी थाना में दर्ज कराई थी, वही हेमंत साहू उस दिन भिलाई इस्पात सयंत्र में ड्यूटी पर था ! जिसको लेकर पुरे परिवार में मामले में उच्च स्तरीय जांच किये जाने की गुहार लगाईं है ।

      पत्रकार

रवि सोनकर भिलाई दुर्ग

मो. 8959665555

No comments