Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

70 वर्षीय महिला पहली बार बनी मां, स्वस्थ बच्चे को दिया जन्म

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज गुजरात । कच्छ के रापर तहसील केमोरा गांव में एक 70 वर्षीय महिला ने बच्चे को जन्म दिया है, शादी के 45 सालों के बाद घर म...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

गुजरात । कच्छ के रापर तहसील केमोरा गांव में एक 70 वर्षीय महिला ने बच्चे को जन्म दिया है, शादी के 45 सालों के बाद घर में किलकारी गूंजने की वजह से पूरे गांव में खुशियों का माहौल है. 70 साल की महिला ने स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है. बुजुर्ग अशिक्षित जोड़े ने शादी के 45 साल बाद वैज्ञानिक तकनीक यानी आईवीएफ से एक बच्चे को जन्म दिया है, इस सिलसिले में जानकारी देते हुए डॉ. नरेश भानुशाली ने बताया कि यहां आए दंपति की उम्र काफी ज्यादा है, इनको बच्चा होने की कोई उम्मीद नहीं थी. पहले हमने इनसे कहा था कि इस उम्र में बच्चा नहीं हो सकता,  लेकिन इन लोगों को भगवान और डॉक्टर पर बहुत भरोसा था ।

डॉ. नरेश भानुशाली ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि इस दंपति ने कहा कि हमारे परिवार के अन्य लोगों को बड़ी उम्र में परिणाम प्राप्त हुआ है. इन लोगों ने कहा कि आप अपनी तरफ से कोशिश करें, फिर हमारी किस्मत, बुजुर्ग महिला ने टेस्ट ट्यूब बेबी से बच्चे को जन्म दिया है, डॉक्टर ने आगे बताया कि बच्चे के जन्म लेने के बाद दंपति काफी खुश है और हम भी बहुत खुश हैं, यह लोग बड़ी उम्मीद के साथ हमारे पास आए थे अब उनकी उम्मीदें पूरी हो गई हैं ।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments