Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

धमतरी में एक साथ दो ज्वेलरी शॉप में नकदी सहित 80 लाख के गहने पार

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी । शहर में चोरों ने दो बड़े ज्वेलरी शॉप से लगभग 80 लाख के सोने-चांदी के जेवर समेत नकदी को पार कर दिया है. यह रिह...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी । शहर में चोरों ने दो बड़े ज्वेलरी शॉप से लगभग 80 लाख के सोने-चांदी के जेवर समेत नकदी को पार कर दिया है. यह रिहायशी इलाकों में आता है, यहां हमेशा हलचल रहती है. बावजूद इसके चोरों ने लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दे दिया. चोरी की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है ।

बता दें कि मामला शहर के सदर बाजार की दो दुकानों संकलेचा ज्वेलर्स और प्रवीण ज्वेलर्स की है. इस वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. ऐसे रिहायशी इलाके में चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस पर भी कई सवाल खड़े होते हैं. पुलिस को इसकी सूचना मिलते ही पुलिस के तमाम आला-अधिकारी और साइबर सेल की टीम मौके पर पहुंची है ।

घटना 1 व 2 अक्टूबर की दरमियानी रात की बताई जा रही है. सदर बाजार के संकलेचा ज्वेलर्स व प्रवीण ज्वेलर्स में लगभग 80 लाख की चोरी हुई है। बताया जा रहा है की संकलेचा ज्वेलर्स नीचे दुकान है ऊपर परिवार निवास है जंहा से चोरो की प्रवेश की आशंका जताई जा रही है ।

जानकारी के मुताबिक संकलेचा ज्वेलर्स के पीछे हिस्से में एक पुराना टुटा हुआ मकान है. आशंका है उसी तरफ से चढ़ कर संकलेचा ज्वेलर्स में चोरो ने एंट्री की होगी. सूत्रों के मुताबिक संकलेचा ज्वेलर्स में लगभग 50 लाख की चोरी हुई है. वहीं उसके बगल में स्थित प्रवीण ज्वेलर्स में लगभग 30 लाख की चोरी हुई है ।

चोरी किये गए समानों में सोने चांदी के जेवरातों व् नगदी लगभग 5 लाख की चोरी हुई है। घटना के बाद आज सुबह 7 बजे इसकी जानकारी हुई फिर सुचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जाँच में जुट गई ।

धमतरी के पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने कहा कि जहां चोरी हुई है वहां का सीसीटीवी फुटेज डिलीट है इसलिए उससे कुछ मदद नहीं मिली। जल्दी ही इस मामले का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा ।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments