Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

उत्तर प्रदेश में हुये किसानों की हत्या व छत्तीसगढ़ में भाजपा नेताओं द्वारा किसानों को नक्सली बताने के विरोध में आप ने एक दिवसीय विरोध प्रदर्शन

किसान अन्नदाता है किसानों की हत्या नही, सम्मान होना चाहिए - तेजेंन्द्र तोड़ेकर छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी कुरुद । उत्तर  प्रदेश में हुये किसा...


किसान अन्नदाता है किसानों की हत्या नही, सम्मान होना चाहिए - तेजेंन्द्र तोड़ेकर

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी कुरुद । उत्तर प्रदेश में हुये किसानों की हत्या व छत्तीसगढ़ में भाजपा नेताओं द्वारा किसानों को नक्सली बताने के विरोध में आम आदमी पार्टी का एक दिवसीय विरोध प्रदर्शन आज कारगिल चौक में रखा गया था । विगत 3 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश में 8 किसानों की गाड़ी से कुचले जाने से मौत हुई व कई किसान गंभीर रूप से घायल हो गये जिसमें भाजपा के मंत्री के बेटे का हाथ है, आम आदमी पार्टी के तेजेंन्द्र तोड़ेकर ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार व राज्य के भाजपा संगठन की ओर से लगातार किसानों के विरोध में कार्य करती दिखती है ।

 एक तरफ केंद्र की भाजपा सरकार के लोग किसानों को आतंकवादी, खालिस्तानी, नक्सली कहते है देश के प्रधानमंत्री के पास किसानों से मिलने का समय नही है पर वे सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट देखने जा सकते है तो दूसरी तरफ प्रदेश भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल ने प्रदेश में किसान आंदोलन का समर्थन देने वाले किसानों को नक्सलियों के जोड़ दिया जब कि उनके कृषि मंत्री रहते किसानों के हित में कोई काम नही हुआ, इससे साफ स्पष्ट होता है कि केंद्र से लेकर राज्यों की भाजपा सरकारें, व भाजपा के नेतागण किसान विरोधी है , सभी जगह किसानों की मांग जायज है, पूरे देश मे किसानों के समर्थन में आम आदमी पार्टी खड़ी है ।

 उत्तर प्रदेश में हुये किसानों की हत्या व छत्तीसगढ़ में भाजपा नेताओं द्वारा किसानों को नक्सली बताने के लिए भाजपा नेताओं को जनता से माफी मांगनी चाहिए । जिला अध्यक्ष चेतन साखरे ने कहा कि आम आदमी पार्टी लागतार आम जन के हितों के लिए कार्य कर रही है आज दिल्ली में विश्व स्तरीय स्कूल, शिक्षा व्यवस्था, स्वास्थ्य व्यवस्था, फ्री बिजली, फ्री पानी, 2500 बेरोजगारों को पेंशन, महिलाओं को मुफ्त बस यात्रा, किसानों को 50000 प्रति हेक्टेयर छतिपूर्ती मुआवजा व जनता को ढेरो सुविधाएं दे रहे पूरे देश मे एक मात्र दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार है जो मुनाफे में है 2023 में छत्तीसगढ़ में आप की सरकार जरूर बनेगी । और दिल्ली की तर्ज पर छत्तीसगढ़ की जनता को भी सारी सुविधाएं मिलेंगी ।

गरियाबंद जिला अध्यक्ष राजा ठाकुर ने कहा कि केंद्र व राज्य की सरकारों के जनता के साथ किसानों के साथ छल को किया है पर अब तो हद हो गयी भाजपा के नेता तो अब किसानों की हत्या करने से नही चूक रहे है, हम पूरे प्रदेश में किसानों के समर्थन में लगातार आंदोलन कर रहे है जब तक किसानों को न्याय नही मिलता आंदोलन जारी रहेगा ।

पुरुषोत्तम चन्द्राकर ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने किसानों के साथ छल किया है आज हर चीज के दाम आसमान पर है महंगाई व भ्रष्टाचार पे मोदी सरकार लगाम लगाने में असफल है, पूरे छत्तीसगढ़ को भाजपा कॉंग्रेस ने बारी बारी से जनता को लूटा है एक बार छत्तीसगढ में आम आदमी पार्टी को मौका मिलना चाहिए ।

संतोष मौर्यवंशी ने कहा कि लखिनपुर में किसानों की हत्या हुयी उन किसानों को सरकार खालिस्तानी बता रही पर उन्ही को 45-45 लाख मुआवजा दे रही है, किसानों को खालिस्तानी कहना गलत है, हमें फसल और नशल कि रक्षा करनी होगी । पर किसानों आज के कार्यक्रम में आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक प्रत्याशी तेजेंन्द्र तोड़ेकर, कुरुद विधानसभा के पुरुषोत्तम चन्द्राकर, जिला अध्यक्ष चेतन साखरे, गरियाबंद जिला अध्यक्ष राजा ठाकुर, मोहनीश पटेल, महेंद्र कौशिक, नारायण पटेल, ब्लाक अध्यक्ष ललित नागरची,संतोष मौर्यवंशी, मनोज नागरची, डोमन साहू, भूषण साहू, चंद्रशेखर लहरे, विशाल मैरिषा, गजानंद, कृष्णकांत साहू, भुरू, छोटू राम नागरची, सेवक नागरची, कौशिक साहू, जनक ध्रुवंशी, राजाराम साहू, बेदु राम साहू, बेनी साहू, गंगाराम साहू व अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

     संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments