Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सचिन राव के दौरे पर टिप्पणी अजय चंद्राकर का मानसिक दिवालियापन….गांधीवादी नेता का छत्तीसगढ़ भ्रमण गोंडसेवादियों को कैसे पसंद आयेगा?

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर । कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि सचिन राव कांग्रेस के एआईसीसी के ट्रेनिंग इंचार्ज...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर । कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि सचिन राव कांग्रेस के एआईसीसी के ट्रेनिंग इंचार्ज है। कांग्रेस की सर्वोच्च संस्था सीडब्ल्यूसी के सदस्य है। वे किसी भी प्रदेश में दौरा कर सकते है। सचिन राव गांधीवादी नेताओं में से एक है। वे गांधीवादी विचारधारा के प्रचारक है। भाजपा नेता अजय चंद्राकर ने उनके दौरे पर टिप्पणी करके ये सिद्ध कर दिए है कि वे अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। एक गांधीवादी नेता का छत्तीसगढ़ भ्रमण गोंडसे के अनुआईयों को कैसे बर्दाश्त होगा। इसीलिये अजय चंद्राकर तिलमिलाहट में बयान दे रहे है।

सचिन राव नई राजधानी में सेवाग्राम की तर्ज पर बनाये जाने वाले गांधी आश्रम और छत्तीसगढ़ सरकार के द्वारा गांधी दर्शन पर चलाई जा रही योजनाओं को देखने आये थे। उन्होंने छत्तीसगढ़ सरकार की नरवा, गरवा, घुरवा, बारी, गोधन न्याय योजना, स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी विद्यालय, वन औषधि केंद्र संजीवन की मुक्तकंठ से प्रशंसा किया।

कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि अजय चंद्राकर भाजपा के वरिष्ठ नेता भले हैं लेकिन बयानों और आचरण से स्पष्ट होता है कि वे उच्चश्रृंखल किस्म के नेता है। उन्होंने कांग्रेस के कार्यसमिति के सदस्य गांधीवादी नेता के बारे में अर्नगल बयानबाजी करके यह साबित कर दिया कि उनको सार्वजनिक जीवन के आचरण की शिक्षा लेनी चाहिये। कांग्रेस ने भाजपा की मातृ संस्था आरएसएस से पूछा है कि संस्कारवान उच्च चरित्र स्वयं सेवक के उसके दावे वाले सारे स्वयं सेवक अजय चंद्राकर जैसे ही अभद्र है।

      संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709 

No comments