Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: परिवहन विभाग में हो रहे भ्रष्टाचार की लड़ाई को अंजाम तक पहुचायेंगे.....हमारी मांगे नही मानी गयी तो भविष्य में होगा उग्र आंदोलन - आम आदमी पार्टी

आज चार सूत्रीय मांग को लेकर संबंधित अधिकारी को दिया ज्ञापन, छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर । आपको बता दे आम आदमी पार्टी ने आरटीओ में हो रहे भ्र...


आज चार सूत्रीय मांग को लेकर संबंधित अधिकारी को दिया ज्ञापन,

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर । आपको बता दे आम आदमी पार्टी ने आरटीओ में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर हल्ला बोला जिस पर पुलिस ने मोटर मालिक व पार्टी पदाधिकारियों को दफ्तर में घुसने से रोका व भारी पुलिस बल के रोकने के बाउजूद भी वो मेन गेट को खोलकर वे मुख्य द्वार पर धरने पर बैठ गए ज्ञापन लेने के लिए तहसीलदार के आने के बाद विभाग के सम्बन्धित अधिकारी को बुला कर समस्या सुनाई गई ।

पार्टी ने चार सूत्रीय मांग को लेकर ज्ञापन दिया ,मुख्यरूप से चार मांगो के साथ यह प्रदर्शन किया गया।चार प्रमुख मांगे थी जिसमे प्रमुख रूप से 

1.आरटीओ चेकपोस्ट पॉइंट में हो रहे अवैध वसूली बंद किया जाए।

2.फिटनेश को लेकर दिए जा रहे अपॉइंटमेंट कम किया जाए या रायपुर आरटीओ में अत्यधिक दबाव है तो प्रदेश के किसी भी जिले के आरटीओ दफ्तर से फिटनेस बनाया जाए।

3.विभाग द्वारा फिटनेस के समय लगाए जा रहे रेडियम की दर 4500 से कम किया जाए व मार्किट में उपलब्ध दर के अनुसार रेट लगाया जाए।

4. स्पीड गवर्नर के लिए लाए गए नए नियम के तहत पूर्व में लगे हुए स्पीड गवर्नर को मान्यता दी जाए व स्पीड गवर्नर में लगने वाले शुल्क को कम किया जाए।

उत्तम जायसवाल ने कहा है कि हम मोटर मालिकों की परेशानियों से अवगत है आज संयुक्त रूप से मोटर मालिक व आम आदमी पार्टी के द्वारा सांकेतिक प्रदर्शन किया है प्रदेश में ट्रांसपोर्ट व्यवसाय से जुड़े लोगों को अपना घर चलाने की स्थिति खराब हो गयी है वो गाड़ी का कागज बनवाएं या क़िस्त पटाये कोरोना काल के बाद से ट्रंस्पोर्टर की हालत बेहद खराब हो चुकी है उसके बाद आरटीओ द्वारा इस तरह की मनमानी से सिंगल मोटर मालिक हो या बड़ा ट्रांसपोर्टर सभी अत्यधिक परेशान है । 

इस लड़ाई को हम अंजाम तक पहुँचा कर ही दम लेंगे।

पलविंदर सिंग पन्नू ने कहा कि विभाग में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर संबंधित अधिकारी को ज्ञापन दिया है उन्होंने आश्वासन दिया है कि इस विषय पर वे गंभीरता से कार्य करेंगे अगर संबंधित अधिकारी त्वरित कार्यवाही नही करते है विभाग द्वारा जल्द ही हमारी मांगों को नही माना गया तो अगले महीने इस पर उग्र आंदोलन होगा जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

आज के कार्यक्रम में मुख्यरूप से मोटर मालिकों के साथ प्रदेश सह संयोजक सूरज उपाध्याय दुर्गा झा विशाल केलकर ,मुन्ना बिसेन अनुषा जोसेफ,अन्यतम शुक्ला,जितेंद्र शुक्ला ,मुकेश देवांगन, हरमन सिंग,गुरुलाल सिंग रविंदर सिंग ,विक्रम जीत सिंग,गुरजीत सिंग दिलबाग सिंग परबजीत सिंग बल,कवर ढिल्लो सेरा चिम्मा सत्ता चिम्मा मलूक सिंग, गुरप्रीत सिंग गोरा,गुरजीत सिंग बैग गुरबीर सिंग कुलदीप सिंग बिल्ला लहल बिट्टा गिल रिंकू रंधवा तिवारी जी संतोष दुबे, महेंद्र बिसेन,वीरेंद्र पवार,संजय गुप्ता,विकाश मानिकपुरी, लाल बाबू,महेश उपाध्याय,मकसूद खान,देवीदीन ज्योति,आदि शामिल हुए।

     संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments