Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Chhattisgarh: देवर ने की भाभी की हत्या, मृतका की हरकतों पर था संदेह

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज बलौदाबाजार । बिटकुली में एक महिला की हत्या उसके अपने ही देवर ने कर दी है। इस मामले में फरार आरोपी देवर को पुलिस ने धर द...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

बलौदाबाजार । बिटकुली में एक महिला की हत्या उसके अपने ही देवर ने कर दी है। इस मामले में फरार आरोपी देवर को पुलिस ने धर दबोचा है। ग्राम बिटकुली निवासी अनिता खरे के सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया था, जिसकी वजह से वह अपने घर पर लहूलुहान हाल में मृत पड़ी थी। इसकी सूचना उसके पति रोहित कुमार खरे ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि महिला के सिर से खून बह रहा था। उसके सिर पर धारदार हथियार से हमला किया गया था।

पुलिस ने जब मामले को लेकर घर वालों से पूछताछ की तो सभी सदस्य घर पर मिले, सिवाय देवर के। जब पुलिस ने पूछताछ को आगे बढ़ाया और देवर को लेकर बातें सामने आईं, तो शक की सुई देवर पर जाकर अटक गई। पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि मृतिका का देवर घटना के बाद से फरार है। 

पुलिस ने संदेही देवर नरेन्द्र खरे की तलाश में ध्यान दिया और मुखबिर की सूचना पर आखिरकार उसे दबोच लिया। पकड़े जाने के बाद आरोपी नरेन्द्र खरे ने हत्या की वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि उसे अपनी भाभी की हरकतों पर संदेह था। उसे शक का वह जादू-टोना करती है, जिसे लेकर उनके बीच विवाद हुआ था और उसने गुस्से में आकर हमला कर दिया।

     संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments