Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

राशन घोटाले पर बयानों के बाण: रमन के आरोप पर CM बघेल का पलटवार, - पहले नान डायरी की ‘CM मैडम’ के बारे में बताएं, राम नाम जपना, पराया माल अपना…

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर । छत्तीसगढ़ की सियासत में इन दिनों राशन घोटाले को लेकर सियासत की एंट्री हो गई है,  लगातार कांग्रेस सरकार को रा...

 छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर । छत्तीसगढ़ की सियासत में इन दिनों राशन घोटाले को लेकर सियासत की एंट्री हो गई है,  लगातार कांग्रेस सरकार को राशन घोटाले मामले में घेर रही है. इसी बीच पूर्व सीएम रमन ने कांग्रेस सरकार पर गरीबों का राशन डकारने का आऱोप लगाया है, जिस पर अब सीएम भूपेश बघेल ने रमन सिंह पर पटलटवार किया है. उन्होंने कहा कि पहले रमन सिंह नान डायरी की ‘CM मैडम’ के बारे में बताएं, फिर बात करेंगे ।

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि चावल घोटाला करने वाले लोग अब मनगढ़ंत आरोप लगा रहे हैं. आरोप लगाने के बजाय कोई तथ्य है, तो रखें. आधार कार्ड से राशनकार्ड लिंक है, इसलिए गड़बड़ी की संभावना नहीं है. केंद्र सरकार 5 किलो दे रही है, हम प्रति व्यक्ति 35 किलो चावल प्रति परिवार दे रहे हैं ।

बघेल ने कहा कि भाजपा किस मुंह से ऐसी बात करती है. क्या भाजपा दूसरे प्रदेशों के मामले में यहां धरना नहीं देते. भारतीय जनता पार्टी का चरित्र लोगों को गुमराह करने का रहा है. राम नाम जपना-पराए माल अपना ।

इसे भी पढ़े

बता दें कि रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा था कि अब गरीबों के राशन में डाका डालकर भूपेश बघेल कौन सा टैक्स वसूल रहे हैं. जैसे ही किसी राज्य में चुनाव नजदीक आते हैं, कांग्रेस टैक्स लगना शुरू हो जाता है कभी सीमेंट पर, कभी रेत पर और अब राशन पर भी. जिम्मेदार तथाकथित दिल्ली पर्यटन में व्यस्त हैं, जनता भ्रष्टाचार से त्रस्त हैं ।

     संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments