Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: नशेड़ी ने ट्रैफिक कॉन्स्टेबल को पीटा, SP ने दिया 500 रुपए का इनाम

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज बलौदाबाजार ।  बाजार में नशेड़ी ने ट्रैफिक कॉन्स्टेबल को डंडे से बुरी तरह पीटा। नशेड़ी ने कॉन्स्टेबल को इतना मारा कि डंडा ...


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

बलौदाबाजार । बाजार में नशेड़ी ने ट्रैफिक कॉन्स्टेबल को डंडे से बुरी तरह पीटा। नशेड़ी ने कॉन्स्टेबल को इतना मारा कि डंडा तक टूट गया। इसके बाद भी सिपाही उसे समझाता रहा है और मना करता रहा। फिर भी बदमाश बाज नहीं आया और गालियां देते हुए बोला कि उसे रोकने की हिम्मत कैसे हुई। सिपाही ने बीच सड़क पर नशे में देख उसे टोका था। सिपाही की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इतना पिटने के बाद भी एसपी ने इनाम दिया। कहा, जवान ने धैर्य का परिचय दिया।

कॉन्स्टेबल से मारपीट करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दरअसल, सिटी कोतवाली क्षेत्र के अंबेडकर चौक पर शुक्रवार को ट्रैफिक कॉन्स्टेबल मंजेश सिंह की ड्यूटी लगी थी। इसी दौरान नशे में धुत अनीश खान हाथ में डंडा लेकर बीच सड़क पर घूमता हुआ निकला। उसे इस तरह से सड़क पर जाता देख मंजेश सिंह ने टोका और साइड में चलने के लिए कहा। इस पर अनीश खान भड़क गया। आरोप है कि उसने ड्यूटी पॉइंट पर जाकर कहा कि उसे रोकने की हिम्मत कैसे हुई और कॉन्स्टेबल को गालियां देनी शुरू कर दी।

सिपाही की इस उदारता पर SP ने उसे दिया 500 रुपए का इनाम सिपाही ने अनीश को मना किया तो आरोपी ने डंडे से उसे पीटना शुरू कर दिया। सिपाही को इतना मारा कि डंडा तक टूट गया। इसके बाद भी सिपाही ने उसे पलट कर कुछ नहीं कहा। इस दौरान इस पूरी घटना का किसी ने वीडियो बना लिया। सिपाही के हाथ, पैर और सिर पर चोटें आई हैं। एसपी इंदिरा कल्याण एलेचेला का कहना है कि सिपाही ने धैर्य रखा। पलट कर वह भी जवाब देता या मारपीट करता तो स्थिति बिगड़ सकती थी। आरोपी पहले ही नशे में धुत था। सिपाही के धैर्य को देखते हुए उसे पुरस्कृत किया गया है। आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है ।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments