Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़ : 2 पूर्व विधायकों ने थामा बीजेपी का दामन

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर। भारतीय जनता पार्टी में शनिवार को दो पूर्व विधायक शामिल हुए. इनमें कांग्रेस से विधायक रहे आरके राय और पूर्व में...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी में शनिवार को दो पूर्व विधायक शामिल हुए. इनमें कांग्रेस से विधायक रहे आरके राय और पूर्व में भाजपा के विधायक रहे डॉ. बालमुकुंद देवांगन शामिल हैं, जेसीसीजे से भाजपा में शामिल हुए दोनों नेताओं को छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी डी पुरंदेश्वरी ने पार्टी में प्रवेश दिलाया ।

बता दें कि आज भारतीय जनता प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक हुई. प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने बैठक में कहा कि छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराध पर भाजपा सवाल उठाती रही. इस बात की पुष्टि NCRB की रिपोर्ट भी करती है. आज मुख्यमंत्री ने DGP को हटा कर इसे स्वीकार भी कर लिया, लेकिन जब तक सत्ता पक्ष का दृष्टिकोण नहीं बदलेगा तब तक कानून व्यवस्था नहीं सुधर सकती ।

पुरंदेश्वरी ने कहा कि हमें गर्व है कि हम विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के सदस्य है. अनेक महानुभाव के बलिदान को नींव का पत्थर बना आज की बुलंद इमारत खड़ी, जिसका नेतृत्व एक विश्वसनीय वैश्विक नेता नरेंद्र मोदी कर रहे हैं. हम अपने को विकासशील देश कहते हैं, जबकि अब हमें विकसित देश कहना चाहिए ।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments