Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: महिला से 3 लाख की ठगी, आरोपी युवक गिरफ्तार

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज बलौदाबाजार। भटगांव थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ ठगी की गई है। ठगों ने उसे यह कहकर झांसे में लिया कि 3 लाख रूपए दे...

 छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

बलौदाबाजार। भटगांव थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ ठगी की गई है। ठगों ने उसे यह कहकर झांसे में लिया कि 3 लाख रूपए देने पर महिला एवं बाल विकास विभाग में नौकरी मिल जाएगी। ठगों की चिकनी-चुपड़ी बातों में महिला फंस गई और उसने 3 लाख रूपए दे दिए। ठगी की शिकार महिला ने नौकरी लगवा देने के लिए ठगों से बार-बार मिन्नतें भी की, लेकिन वे उसे बेवकुफ बनाते रहे। बहुत समय ऐसे ही गुजरने के बाद जब न पैसे लौटाए गए, न उसकी नौकरी लगी, तब कहीं जाकर ठगा चुकी महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया।

 रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भटगांव थाने की पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। एक आरोपी रामेश्वर चौहान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जबकि एक और आरोपी को पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। हैरानी की बात यह है कि आए दिन ठगी की तमाम खबरों को देखने-सुनने के बावजूद लोग अब भी आसानी ठगों के जाल में आसानी से फंस जा रहे हैं। इससे भी ज्यादा हैरानी की बात यह है कि ठगी के शिकार लोग ज्यादातर शिक्षित हैं, जिन्हें अपनी लालच पर नियंत्रण नही है। 

कवर्धा, राजनांदगांव, कोरबा, महासमुंद, धमतरी और दुर्ग में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें महिला एवं बाल विकास विभाग में नौकरी लगवाने के नाम पर, और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को सुपरवाइजर के रूप में पदोन्नत कराने के नाम पर लाखों रूपए की ठगी कर ली गई है ।

       संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments