Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

बिहार से आकर रायपुर में जीजा-साला करते थे चोरी, लाखों के मॉल के साथ दोनों गिरफ्तार

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर। राजधानी में पुलिस ने दो शातिर चोर को गिरफ़्तार किया है, जो सूने मकान को अपना निशाना बनाया करते थे। पकड़े गये दो...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर। राजधानी में पुलिस ने दो शातिर चोर को गिरफ़्तार किया है, जो सूने मकान को अपना निशाना बनाया करते थे। पकड़े गये दोनों आरोपी आपस में जीजा-साला हैं, जो बिहार के सासाराम के रहने वाले है। दोनों आरोपी वर्तमान में चरोदा धरसींवा में रहते है।

दरअसल धरसींवा और खमतराई इलाके में पिछले कुछ दिनों चोरी की वारदात काफी बढ़ गई थी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुये एसपी प्रशांत अग्रवाल ने थाना प्रभारियों और सायबर सेल को आरोपी की गिरफ़्तारी के आदेश दिये। पुलिस ने मौके पर लगे सारे सीसीटीवी और कुछ लोगों से पूछताछ शुरू की। इस बीच पुलिस को सूचना मिली कि, धरसींवा निवासी दो युवक चोरी का माल खपाने के लिए ग्राहक खोज रहे है। इस सूचना के बाद संदेही मिनी अहमद और उसके साले जितेंद्र साह को हिरासत में लिया गया। प्रारंभिक पूछताछ में दोनों आरोपी पहले तो गुमराह पुलिस को गुमराह करते रहे, जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो चोरी करने की बात कबूल कर ली।

पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि, अबतक के पांच चोरी की वारदात को उन्होंने अंजाम दिया था। इसमें दो खमतराई इलाके और तीन धरसींवा क्षेत्र की है। आरोपियों के पास से पुलिस ने चोरी के आभूषण, लेपटाॅप बरामद कर लिया है। साथ ही दोनों के खिलाफ 457, 380 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है ।

      संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments