Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

जन्मदिन के दिन हुआ चाकू बाजी पार्टी मनाने के दौरान हुआ विवाद

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रवि सोनकर भिलाई। नेहरू चौक कैंप 1 के समीप जन्मदिन मनाने जा रहे कुछ युवकों का रास्ता रोक चार लोगों ने जमकर मारपीट की और...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रवि सोनकर भिलाई। नेहरू चौक कैंप 1 के समीप जन्मदिन मनाने जा रहे कुछ युवकों का रास्ता रोक चार लोगों ने जमकर मारपीट की और चाकू से हमला कर चौराहे से निकल भागा। इस घटना में बर्थडे बॉय के पैर, जांघ, कमर और दाहिने हाथ में गंभीर चोटें आईं हैं। छावनी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामसिंह खटाल के समीप निवासी शिव शंकर साव बीती रात लगभग 8 बजे अपने मित्र शेख साहिल, तरुण आर्या, पिंटू रजक और बर्थ डे बॉय जागेश्वर साहू के साथ श्याम नगर कैम्प-2 जा रहा था। इसी दौरान नेहरू चौक पर अमन भारती, उसका बड़ा भाई छोटू भारती, सोना और चीकू ने इनका रास्ता रोका और पुराने विवाद को लेकर गाली गलौज करने लगे। जागेश्वर के मना करने पर सभी ने मिलकर मारपीट शुरू कर दी।

जागेश्वर को सोना और चीकू ने पकड़ लिया और अमन ने चाकू निकाल चाकू निकाल हमला कर दिया। चौराहे पर लोगों की भीड़ देखते ही चारो युवक चौराहे से निकल फरार हो गए। जागेश्वर साहू पर हुए हमले से उसके पैर, जांघ, कमर और दाहिने हाथ में गंभीर चोट आई है। स्थानीय लोगों ने ऑटो की मदद से जागेश्वर को बीएम शाह हॉस्पिटल में भर्ती कराया। छावनी पुलिस ने शिव शंकर साव की रिपोर्ट पर अमन भारती, सोना, छोटू भारती और चीकू के खिलाफ धारा 294, 323, 34, 506 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया है।

    पत्रकार

रवि सोनकर भिलाई दुर्ग

मो. 8959665555

No comments