Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

अनोखी घटना : नवजात नाले में बह रहा था, बिल्लियों ने देख ऐसे किया अलर्ट, पुलिस ने बचाया जान

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मुंबई । एक नवजात को बचाने की अनोखी घटना सामने आई है. यहां के पंतनगर इलाके में एक नवजात नाले में बह रहा था. उसे पहले ब...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मुंबई । एक नवजात को बचाने की अनोखी घटना सामने आई है. यहां के पंतनगर इलाके में एक नवजात नाले में बह रहा था. उसे पहले बिल्लियों ने देखा और अपनी आवाज से आसपास के लोगों को अलर्ट किया. इसके बाद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी. मुंबई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर नवजात को नाले से निकाला और अस्‍पताल ले जाकर उसकी जान बचाई. मुंबई पुलिस ने इस घटना को लेकर ट्वीट कर जानकारी दी है ।

इसमें कहा गया है कि नवजात कपड़े में लिपटा था. उसे देखकर बिल्लियों ने आवाजें निकालनी शुरू कर दींं. इसके बाद लोगों का ध्‍यान नवजात की ओर गया. लोगों ने उसे देखते ही पुलिस को सूचना दी. पुलिस की निर्भया स्‍क्‍वाड को तुरंत मौके पर भेजा गया. पुलिस टीम ने बच्‍चे को नाले से बाहर निकाला और उसे राजावाड़ी अस्‍पताल ले जाया गया. वहां उसका इलाज किया जा रहा है ।

हालांकि अब नवजात खतरे से बाहर है और ठीक हो रहा है. पुलिस ने ट्वीट में नवजात की फोटो भी साझा की है. हालांकि अभी तक बच्‍चे के मां-बाप या उन लोगों की पहचान नहीं हो पाई है, जिन्‍होंने उसे नाले में छोड़ा था. इस संबंध में पुलिस जांच कर रही है ।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments