Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

राजधानी के साईं बाबा हॉस्पिटल में बड़ी लापरवाही…गलत इंजेक्शन से मां- बच्चे की मौत..परिजनों ने किया हंगामा

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर। न्यू राजेंद्र नगर इलाके में स्थित साईं बाबा हॉस्पिटल में एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां एक महिला और उसके...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर। न्यू राजेंद्र नगर इलाके में स्थित साईं बाबा हॉस्पिटल में एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां एक महिला और उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की जान चली गई। घटना के बाद महिला के परिजन बेहद गुस्से में हैं । अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही करने का आरोप लगाया जा रहा है। दूसरी तरफ अपनी गलती मानने की बजाय इधर-उधर की बातें कर साईं बाबा हॉस्पिटल के डॉक्टर मामले को रफा-दफा करने की कोशिश में है।

रविवार की दोपहर डीडी नगर इलाके में रहने वाली महिला रागिनी चौरसिया का ऑपरेशन होने वाला था । गर्भवती रागिनी चौरसिया को ऑपरेशन से ठीक पहले एक इंजेक्शन लगाया गया। परिजनों के मुताबिक इसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ी और अचानक मौत हो गई। इस घटना के बाद अस्पताल में मौजूद बाकि मरीज के परिजन भी डरे हुए हैं।

उल्टियां रोकने के लिए दिया इंजेक्शन

वहीं अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि परिजनों ने अचानक उल्टियां होने की वजह बताई इस वजह से महिला को इंजेक्शन दिया गया था। परिजनों का दावा है कि जो इंजेक्शन दिया जाना था उसकी जगह दूसरा इंजेक्शन दिए जाने की वजह से महिला की तबीयत और बिगड़ी और उनकी मौत हो गई। इस वक्त महिला के परिजन अस्पताल में ही मौजूद हैं और प्रसूति वार्ड में गहमागहमी का माहौल बना हुआ है।

      संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments