Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

निर्दलीय पार्षद राघवेंद्र सोनी ने थामा कांगेस का हाथ, स्थानीय राजनीति को चौकाया

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी । कुरुद नगर पंचायत के निर्दलीय पार्षद राघवेंद्र सोनी के कांग्रेस प्रवेेेश ने कुरुद के स्थानीय राजनीति को चौका कर...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी । कुरुद नगर पंचायत के निर्दलीय पार्षद राघवेंद्र सोनी के कांग्रेस प्रवेेेश ने कुरुद के स्थानीय राजनीति को चौका कर रख दिया। बतौर भाजपा कार्यकर्ता के तौर पर पहचान रखने वाले राघवेन्द्र सोनी को पिछले नगरीय चुनाव में भाजपा से टिकट न मिलने पर असंतुष्ट हो निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ा, यह रोचक चर्चा रही कि भाजपा का प्रत्यक्ष नहीं लेकिन अंदरूनी सपोर्ट उन्हें बहुत मिला जिसके चलते वह चुनाव जीतने में सफल रहे। निर्दलीय पार्षद के रूप में उनकी सक्रियता और भाजपा के बीच संबंध भी अच्छा देखा जा रहा था। लेकिन पार्षद राघवेंद्र सोनी ने अब कांग्रेस का गमछा पहन लिया है जिसे कांग्रेसी अपने अच्छे नेतृत्व का श्रेय ले रही है। वहीं भाजपा ने कांग्रेस नेतृत्व पर छल बल की राजनीति करने का आरोप लगाया है। 

भाजपा के जिला योजना समिति के सदस्य एवं नगर पंचायत कुरुद के नेता प्रतिपक्ष भानु चन्द्राकर ने कहा कि सत्ता के दम पर कांग्रेस पार्टी छल, बल और पार्षदों को प्रलोभन देकर अपनी ओर संख्या बढ़ाने का काम कर रही है, 

नगर अध्यक्ष को भय है कहीं अविश्वास हुआ तो एक एक पार्षदों की उन्हें ज़रूरत पड़ेगी, किंतु उन्हें ये स्वीकार करना चाहिए पिछले समय स्वाभिमान को बचाने के लिए हमारे साथ एक कांग्रेस पार्षद नेत्री ने अपना सबकुछ ठोकर मारकर सत्तापक्ष वालों को आईना दिखा दिया था। ऐसे नगर के नागरिकों ने मुझे अपने दल से अकेले ही कांग्रेसियों के साथ नगर के निती और नियत दिखाने के लिए भेजे थे, जो हम लोगों ने सहर्ष स्वीकार कर जनादेश स्वीकार किये है ।

फ़िलहाल संख्या बल पर नहीं इन दो वर्षों मे कांग्रेस शासित सत्ता ने नगर में प्रलोभन, अवैध शराबों की बढ़ोतरी, रेत माफ़ियाँओ की दादागिरी, नगर के क़ीमती ज़मीनों को अवैध तरीक़ों से बेचने का काम मज़बूती से की है। नगरवासियों को इन लोगों के चाल और चरित्र को पहचाना होगा।

     संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments