Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

महादेव घाट मेला में सोने का मंगलसूत्र चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर। महादेव घाट मेला में सोने का मंगलसूत्र चोरी करने वाले आरोपी तरूण पारधी को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस के मुताबि...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर। महादेव घाट मेला में सोने का मंगलसूत्र चोरी करने वाले आरोपी तरूण पारधी को गिरफ्तार किया गया है, पुलिस के मुताबिक प्रार्थिया भूमिका श्रीवास्तव ने थाना डी.डी.नगर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह महादेव नगर चंगोराभाठा में अपने परिवार के साथ रहती है तथा गृहिणी है। 

प्रार्थिया दिनांक 20.11.21 को महादेव घाट मेला देखने तथा मंदिर दर्शन करने गयी थी। मेला में भीड अधिक होने के कारण प्रार्थिया अपने गले में पहने सोने के मंगलसूत्र को निकाल कर छोटे काले रंग के पर्स में रखकर अपने पास रखें बडे पर्स में रख ली थी। इसी दौरान प्रार्थिया लक्ष्मण झूला के पास पहुंची तब देखी तो उसके कंधे में लटकाये बडे़ पर्स का चैन खुला हुआ था चेक करने पर छोटा पर्स नहीं था जिसमें सोने का 01 मंगलसूत्र रखा था। 

कोई अज्ञात चोर प्रार्थिया के पर्स का चैन खोलकर मंगलसूत्र को चोरी कर ले गया था। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना डी.डी.नगर में अपराध क्रमांक 476/21 धारा 379 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments