Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

धमतरी शहर के भीतरी इलाकों में एसपी ने की पैदल पेट्रोलिंग, देखकर भागे संदिग्ध

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी। शहर की कानून व्यवस्था का जायजा लेने एसपी प्रफुल्ल ठाकुर खुद ही पैदल पेट्रोलिंग पर निकल रहे है। मुख्य मार्गों ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी। शहर की कानून व्यवस्था का जायजा लेने एसपी प्रफुल्ल ठाकुर खुद ही पैदल पेट्रोलिंग पर निकल रहे है। मुख्य मार्गों के बाद आज एसपी ठाकुर शहर के भीतरी वार्डों के दौरे पर थे। कोतवाली थाने के पास से एसपी पूरे दल बल के साथ बनिया पारा, शिव चौक, रिसाई पारा, म्युनिसिपल स्कूल चौक, रत्नाबंधा मकई चौक, बालक चौक, चमेली चौक, सदर होते हुये वापस कोटवाली थाने पहुंचे। इस दौरान संदिग्ध लोगों में दहशत भी देखी गई।

ईधर पुलिस के इस सुरक्षा भरे कदम ही सराहना भी की जा रही है। कहा जा रहा है कि शहर या जिले के अंदरूनी इलाकों में ही ज्यादातर अपराध पनपते है। 

आपराधिक गतिविधिया संचालित होती है। पुलिस इस तरह भीतरी इलाकों पर नजर रखेगी तो निश्चित तौर पर अपराधों में कमी आयेगी और अवैध कार्य भी थमेंगे। हालांकि पुलिस सूत्रों का कहना है कि पुलिस रोजाना ही इस तरह की गश्त मुख्य मार्गों के अलावा भीतरी अंदरूनी इलाको में करती रहेगी। ईधर पेट्रोलिंग के दौरान एसपी श्री ठाकुर के साथ डीएसपी अरूण जोशी, अर्जुनी थाना प्रभारी गगन वाजपेयी, कोतवाली थाना प्रभारी भुवनेश्वर नाग, यातायात प्रभारी के.देव राजू समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद था।

   संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments