Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Chhattisgarh:. पंचायत सचिव ने किया मर्डर, पत्नी की हत्या कर खुद भी किया सुसाइड

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज राजनांदगाँव। डोंगरगढ़ में पंचायत सचिव ने अपनी पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी पंखे से फांसी लगाकर सु...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

राजनांदगाँव। डोंगरगढ़ में पंचायत सचिव ने अपनी पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी पंखे से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। दोनों के शव मंगलवार सुबह उनके कमरे में मिले। घटना का कारण अभी तक सामने नहीं आ सका है। 

हालांकि परिजन इसके लिए अक्सर आने वाले फोन कॉल को लेकर आशंका जता रहे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही आगे कुछ बता सकेगी। दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, ग्राम सेंदरी निवासी अरुण चंद्रवंशी (40) कोटनापानी पंचायत सचिव था। 

वह रोज की तरह सोमवार को भी पंचायत ड्यूटी पर गया। वहां से वैक्सीन लगवाने के बाद दोपहर को घर लौट आया। रात को खाना खाने के बाद सब अपने-अपने कमरों में सोने चले गए। सुबह जब काफी देर तक पंचायत सचिव के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने आवाज लगाई। 

काफी देर कोशिश के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने दरवाजा तोड़ दिया। कमरे में अरुण का शव नाइलोन की रस्सी से पंखे से लटका हुआ था। जबकि उसकी पत्नी सूरज बाई चंद्रवंशी (36) का शव पलंग पर पड़ा था। इस पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। आसपास जानकारी लगने पर लोगों की भीड़ जुट गई।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments