Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

हत्या के आरोपी ने की लॉकअप से भागने की कोशिश, पुलिस ने ऐसे धरदबोचा

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज बिलासपुर । अदालत  परिसर में आज समय हड़कंप मच गया, जब पेशी में जिला न्यायालय लाये गए हत्या का आरोपी लॉकअप से भाग निकला।...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

बिलासपुर । अदालत परिसर में आज समय हड़कंप मच गया, जब पेशी में जिला न्यायालय लाये गए हत्या का आरोपी लॉकअप से भाग निकला। गनीमत था कि शोर-शराबा सुन एक वकील ने हिम्मत दिखाकर पैर अड़ाक उसे गिरा दिया, तब तक पुलिस पहुुंच गई। हत्या के मामले में पश्चिम बंगाल निवासी 25 वर्षिय युवक इमरान सेंट्रल जेल में बंद था। उसेे आज दोपहर पेशी के लिये जिला न्यायालय लाया गया था। पेशी के लिये लाइन के पुलिसकर्मी आरोपी को जेल परिसर में कैदियों को रखने के लिये बने हवालात लेकर पहुँचे। दोपहर लगभग 1 बजे पुलिस गाड़ी से आरोपी को उतार कर जेल लॉकअप के बैरक में भेजने के लिये आरोपी की हथकड़ी खोली गई। इसी दौरान आरोपी अपना हाथ झटके से छुड़ा कर भागने लगा।

आरोपी को अचानक से भागते देख हड़बड़ाए। पुलिस कर्मियों द्वारा शोर मचाने के साथ ही पीछा किया गया। आरोपी लगभग 100 मीटर तक ही भाग पाया था, इस दौरान कोर्ट के अभिलेखागार के सामने पक्षकार से चर्चा करते खड़े अधिवक्ता रितेश शर्मा ने पुलिसकर्मियों की आवाज सुनी। आरोपी को तेजी से दौड़ कर भागता हुआ व पीछे पुलिसकर्मियों को देख कर माजरा समझ कर अधिवक्ता रितेश ने अपना पैर फंसा कर आरोपी कैदी को नीचे गिरा दिया और गिरने पर कूद कर उसे पकड़ लिया। इतने में पुलिसकर्मी भी पहुँच गए,कैदी की तेजी से सांस चलने के कारण पुलिस ने उसे सिम्स में भर्ती करवाया हैं।

     संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments