Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

ममेरे भाई-बहन को एक-दूसरे से हुआ प्यार, बीच चौराहे पर किया तमाशा

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज राजस्थान।  धौलपुर जिले में रिश्तों को दरकने की कहानी सामने आई हैं. यहां ममेरे भाई-बहन ही एक-दूसरे को दिल दे बैठे. दोन...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

राजस्थान। धौलपुर जिले में रिश्तों को दरकने की कहानी सामने आई हैं. यहां ममेरे भाई-बहन ही एक-दूसरे को दिल दे बैठे. दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा कि लड़की अपने माता-पिता को छोड़कर अपने प्रेमी ममेरे भाई के पास भाग कर आ गई. जब परिजन दोनों को मनाने के लिए आये तो बीच चौराहे इतना बड़ा हंगामा हो गया कि पुलिस को बुलाना पड़ा ।

दरअसल, अलवर जिले की रहने वाली 16 वर्षीय एक नाबालिग 25 दिसंबर 2021 को प्रेम प्रसंग के चलते परिजनों को बिना बताए अपने प्रेमी ममेरे भाई के पास भाग कर धौलपुर आ गई थी. परिजनों को मामले की खबर लगने पर सभी लोग गुरुवार को धौलपुर पहुंचे. उन्होंने दोनों को शहर के मोदी तिराहे पर पकड़ लिया गया ।

समझाइस के दौरान जब परिजन लड़की को ले जाने लगे तो लड़का और लड़की ने जोरदार हंगामा खड़ा कर दिया. शहर के बीचों-बीच हंगामा होते देख लोगों की भीड़ जुट गई. मामले की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दी गई, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लड़का-लड़की को परिजनों सहित निहालगंज पुलिस थाने ले आई ।

जहां लड़की के परिजनों ने पुलिस को पूरी जानकारी से अवगत कराया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लड़के को पाबंद किया और लड़की को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया. बाल कल्याण समिति ने लड़की को चाइल्ड लाइन केयर सेंटर भेज दिया है।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments