Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: नशे की हालत में पति ने पत्नी के आंख में घुसाया लकड़ी, महिला की मौत

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज गरियाबंद । मैनपुर नशे के चलते कई बार ऐसी हरकतें भी हो जाती है कि उनका जीवन कलंक बन जाता है। कुछ यही स्थित गरियाबंद क...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

गरियाबंद । मैनपुर नशे के चलते कई बार ऐसी हरकतें भी हो जाती है कि उनका जीवन कलंक बन जाता है। कुछ यही स्थित गरियाबंद के कुल्हाड़ी घाट मे भी देखने को मिला है। जहां एक पति ने नशे की हालत में ना केवल अपनी पत्नी को लकड़ी से लगातार हमला कर जख्मी कर दिया, बल्कि बल्कि गुस्से में उसने जलती लकड़ी को अपनी पत्नी के आंख में घुसा दिया। किसी तरह उक्त महिला घर से भागी लेकिन दुर्भाग्य ने पीछा नहीं छोड़ और वह नाली में जा गिरी। रात भर नली में पड़ी रहने के कारण महिला की मौत भी हो गई।

घटना के पीछे की जो वजह सामने आई है, वह भी काफी हैरान कर देने वाली है। मैनपुर थाना क्षेत्र के कुल्हाड़ीघाट गांव के बुजुर्ग फूलसिंह नेताम पर अपनी पत्नी की हत्या करने का आरोप है। आरोपी फूलसिंह ने पुलिस को बताया की 11 तारीख की रात वह नशे में धुत था। उसने अपनी पत्नी रामुला बाई से तम्बाखू पीने हेतु मांगा, लेकिन उसने नहीं दिया। फूलसिंह इस बात से नाराज हो गया और रसोई में पड़ी अधजली लकड़ी से उसके सिर में कई हमले कर दिए। यही नहीं उसने गुस्से मे जलती लकड़ी से अपनी पत्नी की दाहिनी आंख घुसा दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments