Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: स्कूल सफाई कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर, पढ़े पूरी खबर

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कवर्धा । स्कूल सफाई कर्मचारियों ने अपनी मांग को लेकर 18 दिसंबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है। वही आज जिलेभर के स्कूल ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कवर्धा । स्कूल सफाई कर्मचारियों ने अपनी मांग को लेकर 18 दिसंबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है। वही आज जिलेभर के स्कूल सफाई कर्मचारियों ने शहर के भारतमाता चौक में एकत्रित होकर सरकार को जगाने को लिए सफाई कर्मचारियों रायपुर पैदल कूच किया है। जिसमे जिले के 1100 सौ से ज्यादा सफाई कर्मचारी समेत भारी संख्या मे महिलाएं पद यात्रा में शामिल हुए हैं। कर्मचारियों ने नारे बाजी करते हुए राजधानी पहुचेंगे। 

जहां रायपुर के बूढ़ा तालाब धरना स्थल में प्रदेश भर के सफाई कर्म चारी इकठ्ठा होकर अनिश्चितकालीन हड़ताल पर बैठेंगे और सरकार से अपनी मांगे रखेंगे ।

परिवार चलाना हुआ मुश्किल

सफाई कर्मचारियों का कहना है विगत कई वर्षों से स्कूलों में सफाई का कार्य किया जा रहा है लेकिन इतनी महंगाई बढ़ी हुई है, अभी जितना मान देय दिया जा रहा है उसमें परिवार चलाना मुश्किल हो रहा है। सरकार से हमारी एक ही मांग है वेतन बढ़ाया जाए और प्रदेश के सभी स्कूल सफाई कर्मचारियों को पूर्णकालिन किया जाए,

चुनाव से पहले किए गए वादों को दिलाया याद

सफाई कर्मचारियों ने सरकार ने चुनाव से पहले जो वादा किया था इसको याद दिलाया और अपनी मांगे रखी। मांगे पूरी नही होगी तो सरकार को चेतावनी देते हुए कहा की आने वाले समय मे वृहद रूप में आंदोलन किया जाएगा ।

     संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments