Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

जमीन दलालों को कोई खौफ नहीं, एक तरफ कार्रवाई, तो दूसरी तरफ अवैध प्लाटिंग ने पकड़ी रफ्तार

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी। नगर निगम की टीम ने आज शहर के दो जगहों पर अवैध प्लाटिंग को लेकर कार्रवाई की है,वही इस कार्रवाई से भूमाफियाओं मे...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी। नगर निगम की टीम ने आज शहर के दो जगहों पर अवैध प्लाटिंग को लेकर कार्रवाई की है,वही इस कार्रवाई से भूमाफियाओं में हड़कंप मच गया है।निगम की टीम ने मौके से मुरुम को जब्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

दरअसल शहर और आस पास भूमाफिया ने अपने पैर इतने पसार लिए है कि, लगभग हर वार्ड में अब अवैध प्लाटिंग देखने को मिल जाती है, नगर निगम हालांकि बीच बीच मे छोटी मोटी कार्रवाई करता है, जिसमें प्लाट पर बिछाए गए मुरम का कुछ हिस्सा जब्त किया जाता है, इससे ज्यादा कोई कार्रवाई नही की जाती यही कारण है कि जमीन दलालों में कार्रवाई का कोई खौफ नही है, एक तरफ कार्रवाई जारी है तो दूसरी तरफ अवैध प्लाटिंग भी पूरी रफ्तार से चल रही है।

शुक्रवार को धमतरी के पॉश एरिया शांति कॉलोनी और विवेकानंद वार्ड में खुलेआम अवैध प्लाटिंग चल रही थी, जिस पर निगम ने बुलडोजर चला दिया और मुरम जब्त कर ली। कार्रवाई टीम में शामिल एई विजय मेहरा ने बताया कि नियम विरुद्ध प्लाटिंग की गई थी इसलिए कार्रवाई की गई है।इस आवेद प्लाटिंग करने वाले को नोटिस भेजा जाएगा।और साथ ही आवेद प्लॉटिंग अब लगातार कार्रवाई की जाएगी ।

     संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments