Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

संसदीय सचिव पर हमला: पूजा के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थी शकुंतला साहू…

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज बलौदाबाजार । कसडोल से विधायक और संसदीय सचिव शकुंतला साहू पर पत्थर से हमला हुआ है। विधायक अपने समर्थकों के साथ अपने क्...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

बलौदाबाजार । कसडोल से विधायक और संसदीय सचिव शकुंतला साहू पर पत्थर से हमला हुआ है। विधायक अपने समर्थकों के साथ अपने क्षेत्र के एक गांव सुंदरावन गईं थीं। यहां ग्राम पंचायत के लोगों ने विधायक का स्वागत किया। इसके बाद शकुंतला जैतखाम की पूजा में शामिल हुईं। तभी कुछ लोगों ने पीछे से पत्थरों से हमला कर दिया। तेज रफ्तार में फेंके गए पत्थर विधायक के सिर और गर्दन में लगे, शकुंतला ने यहां से भागकर खुद को बचाया।

शकुंतला ने बताया कि हमला किसने किया इसकी जानकारी नहीं है। कुछ असामाजिक तत्व के लोग भीड़ में शामिल रहे होंगे। इस मामले की शिकायत पुलिस से भी की गई है। छानबीन की जा रही है। शकुंतला साहू ने बताया कि पूजा के दौरान मेरे करीब खड़ीं ग्राम पंचायत पसवानी की महिला सरपंच को सिर में चोट आई, उनके सिर से खून निकलने लगा। हम नजदीकी अस्पताल गए वहां अपना इलाज करवाया। मेरे सिर में अब भी दर्द है। मैं इलाज के लिए रायपुर जा रही हूं।

अजय चंद्राकर बोले- गृह मंत्रालय खत्म कर देना चाहिए

इस मामले में ट्वीट करते हुए भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कांग्रेस विधायक शकुंतला साहू पर हुए हमले की निंदा करता हूं। ऐसी घटना सिर्फ कांग्रेस राज में हो सकती है। छत्तीसगढ़ में गृह मंत्रालय को समाप्त कर देना चाहिए। वसूली और माफिया संरक्षण के लिए अलग विभाग बनाना चाहिए।

   संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments