Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

गुरु और शिष्य का रिश्ता हुआ शर्मसार: शिक्षक ने छात्रा से किया रेप, बड़ी बहन की हत्या की धमकी देकर दिया घिनौने कृत्य को अंजाम, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज राजनांदगांव। शासकीय स्कूल के शिक्षक पर बलात्कार का आरोप लगा है। शिक्षक ने बड़ी बहन की हत्या की धमकी देकर छोटी बहन के सा...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

राजनांदगांव। शासकीय स्कूल के शिक्षक पर बलात्कार का आरोप लगा है। शिक्षक ने बड़ी बहन की हत्या की धमकी देकर छोटी बहन के साथ बलात्कार किया। बताया जा रहा है कि आरोपी शिक्षक महेंद्र मेश्राम डोगरगांव थाना क्षेत्र स्थित सालेह गांव में पदस्थ था।

जानकारी के मुताबिक मामला 3 दिसंबर का है। शिक्षक महेंद्र ने नाबालिग छात्रा को सुनसान जगह पर मिलने के लिए बुलाया। इस दौरान शिक्षक ने बड़ी बहन की हत्या की धमकी देते हुए छात्रा को बंधक बनाया। फिर उसके साथ रेप की वारदात अंजाम दिया। इस घटना के बाद से छात्रा काफी डर गई थी । दो दिनों के बाद छात्रा ने अपने साथ घटित घटना की जानकारी परिजनों को दी।

जिसके बाद परिजन शिक्षक के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने के लिए थाने पहुंचे। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने धारा 363,376,506,323 व पॉक्सो एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज कर लिया। आरोपी शिक्षक को कल देर रात गिरफ्तार कर लिया हैं।

       पत्रकार

रवि सोनकर भिलाई दुर्ग

मो. 8959665555

No comments