Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: बेरहम मां …नवजात बच्ची को कुत्तों के ‘घर’ में फेंककर फरार हो गए, फिर पिल्लों ने रातभर रखा ख्याल

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज लोरमी। इंसाननियत को समाज अपने पैरों तले रौंदता जा रहा है. एक के बाद एक ऐसे ही किस्‍से सामने आ रहे हैं. मुंगेली के लोर...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

लोरमी। इंसाननियत को समाज अपने पैरों तले रौंदता जा रहा है. एक के बाद एक ऐसे ही किस्‍से सामने आ रहे हैं. मुंगेली के लोरमी में शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है ।

एक मां-बाप इंसानियत की सारी हदें पार कर अपने नवजात बच्चे को फेंककर फरार हो गए. बच्ची मिलने की खबर से पूरे गांव में सनसनी फैल गई ।

बताया जा रहा है कि नवजात शिशु एक दिन पहले की है, जिसे अज्ञात लोग पैरा के बीच में छोड़कर फरार हो गए. वहीं इसकी सूचना लोरमी थाने को ग्रामीणों ने दी. उसके तत्काल बाद प्राथमिक उपचार के लिए लोरमी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को चाइल्ड लाइन मुंगेली भेजा गया,

मिली जानकारी के मुताबिक रात भर कुत्तों के बच्चों ने मासूम का ख्याल रखा. वहीं नवजात पूरी तरह स्वस्थ है. लोकलाज के भय से नवजात को छोड़कर भागने का मामला है. लोरमी के सारिसताल गांव की घटना है ।

फिलहाल मामले की जांच लोरमी पुलिस कर रही है. इसको लेकर एसडीओपी माधुरी धिरहि ने बताया कि नवजात शिशु को बरामद कर प्राथमिक उपचार के बाद चाइल्ड लाइन मुंगेली भेजा गया है. जहां उनका देखभाल किया जाएगा. साथ ही लोरमी पुलिस टीम इस पूरे मामले की जांच कर रही है ।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments