Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: कलयुगी बेटे ने की पिता की हत्या, आरोपी गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर..

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज राजनांदगांव। जिले से हत्या का सनसनीखेज मामला समाने आ रहा है, यहाँ एक कलयुगी पुत्र ने आपसी मनमुटाव और घरेलू विवाद में ...

 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

राजनांदगांव। जिले से हत्या का सनसनीखेज मामला समाने आ रहा है, यहाँ एक कलयुगी पुत्र ने आपसी मनमुटाव और घरेलू विवाद में अपने पिता की जान ले ली है। मामले में पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बीते 20 दिसंबर को सरकारी कर्मचारी गजेंद्र कुमार शुक्ला की आकस्मिक मौत हो गई थी। सूचना पर कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। गजेंद्र शुक्ला की मौत प्रारंभ से ही संदिग्ध लग रही थी, क्योंकि मृतक के नाक और मुंह से खून निकला हुआ था।

प्रार्थी और गवाहों के बयान तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट हो गया कि गजेंद्र शुक्ला की मौत मुंह – नाक को दबाने और सिर में चोट लगने से हुई। फिर आरोपी से कड़ाई से पूछताछ में खुलासा हुआ कि मृतक का अपने पुत्र नवीन शुक्ला के साथ आपसी मनमुटाव और घरेलू विवाद चल रहा था, इसी के चलते आरोपी पुत्र ने अपने पिता से मारपीट करते हुए उसका नाक व मुंह दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है।

    संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो. 9425230709

No comments