Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नगरीय निकाय चुनाव बीजेपी के खेमे में बगावत का भूचाल

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज   रवि सोनकर । नगरीय निकाय चुनाव की प्रक्रिया जैसे जैसे तेज हो रही है वैसे वैसे सत्ता धारी पार्टियों के खेमो में भूचाल द...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज
 
रवि सोनकर । नगरीय निकाय चुनाव की प्रक्रिया जैसे जैसे तेज हो रही है वैसे वैसे सत्ता धारी पार्टियों के खेमो में भूचाल देखने को मिल रहा है।भिलाई नगर निगम वार्ड नं 14 शांतिनगर से टिकट कटने की नाराजगी को लेकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में बीजेपी के पूर्व पार्षद ललित मोहन और प्रमिला दुबे ने पार्टी से बगावत करते हुए नामांकन भर शांतिनगर वार्ड से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में ताल ठोक दी है।

हमेशा से बीजेपी का गढ़ कहे जाने वाले शांति नगर अब कांग्रेस के हाथ मे जाता दिख रहा है। कही न कही अब बीजेपी पार्टी के आलाकमानों को गंभीरता दिखानी चाहिए और समय रहते वार्ड का निरीक्षण कर एक बार जनता को टोह लेकर अपनी गलतियों को समय रहते सुधार लेना चाहिए।

शांति नगर वार्ड वासियों की मांग को देखते हुए दोनों प्रत्याशियों ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की बात कही है।अब देखना यह लाज़मी होगा कि दोनों बीजेपी बागी पूर्व पार्षदों के चुनाव लड़ने से शांतिनगर वार्ड में भारतीय जनता पार्टी का हेलीकाप्टर प्रत्याशी की जितने की राह और कितनी मुश्किल होती है।

     पत्रकार

रवि सोनकर दुर्ग भिलाई

मो. 8959665555

No comments